भारत को नीदरलैंड के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से मुकाबला जिताने के बाद श्रेयस अय्यर दर्शकों के ऊपर हुए आगबबूला, जाने क्या है पूरा मामला - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत को नीदरलैंड के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से मुकाबला जिताने के बाद श्रेयस अय्यर दर्शकों के ऊपर हुए आगबबूला, जाने क्या है पूरा मामला

भारत की ओर से श्रेयस अय्यर ने 94 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से 128* रनों की मैच जिताऊ पारी खेली।

Shreyas Iyer (Pic Source-Twitter)
Shreyas Iyer (Pic Source-Twitter)

12 नवंबर को खेले गए आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 45वें मुकाबले में भारत ने नीदरलैंड को 160 रनों से हराया। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में चार विकेट खोकर 410 रन बनाए थे जिसके जवाब में नीदरलैंड 250 रन पर ऑलआउट हो गई। इस मैच में भारत के सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

हालांकि मुकाबले के दौरान ऐसा भी देखा गया कि श्रेयस अय्यर एक मौका गंवाने के बाद मैच देखने आए दर्शकों के ऊपर गुस्सा होने लगे और उन्हें कुछ ऐसा बोल गए जो भारतीय खिलाड़ी को नहीं बोलना चाहिए था।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर मुकाबला देखने आए दर्शकों को कुछ कह रहे हैं। दर्शकों ने भारतीय बल्लेबाज को कुछ बोल दिया था जो उन्हें भी पसंद नहीं आया जिसके बाद श्रेयस अय्यर को काफी गुस्से में देखा गया।

यह रही वीडियो:

भारत ने जीता नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबला

बता दें, भारत की ओर से श्रेयस अय्यर ने 94 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से 128* रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। यही नहीं केएल राहुल ने 64 गेंदों में 11 चौके और चार छक्कों की मदद से 102 रन बनाए। अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली ने 51 रनों का योगदान दिया जबकि रोहित शर्मा ने 61 रनों की बहुमूल्य पारी खेली। शुभमन गिल ने 32 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 51 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

जवाब में नीदरलैंड इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी करने में नाकाम रही। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट झटके जबकि विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने एक-एक विकेट हासिल किया। भारत आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में अपनी जगह बन चुका है और अब उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में नॉकआउट मुकाबला खेलना है।

 

close whatsapp
3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत IPL में इन 5 गेंदबाजों ने विराट कोहली को गोल्डन डक पर भेजा है पवेलियन टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट- 4 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने टेस्ट डेब्यू में जड़े सबसे तेज अर्धशतक 5 टीमें जिन्होंने सबसे ज्यादा बार जीता है अंडर 19 वर्ल्ड कप 3 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने T20I में जीते हैं सबसे ज्यादा बार POTM अवाॅर्ड