लीड्स टेस्ट की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा के स्ट्राइक रेट को देखकर फैंस ने किए मजेदार ट्वीट - क्रिकट्रैकर हिंदी

लीड्स टेस्ट की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा के स्ट्राइक रेट को देखकर फैंस ने किए मजेदार ट्वीट

पुजारा लीड्स टेस्ट मैच में टीम की दूसरी पारी में एक अलग अंदाज में खेलते हुए दिखाई दिए।

Pujara (Photo Source: Getty Images)
Pujara (Photo Source: Getty Images)

हेडिंग्ले में भारत और इंग्लैंड के बीच इस वक्त तीसरे टेस्ट मैच का दूसरा सत्र खेला जा रहा है। पहले सत्र में लंच से ठीक पहले केएल राहुल का विकेट गिरने के बाद मैदान पर रोहित शर्मा का साथ देने के लिए चेतेश्वर पुजारा आए। आम तौर पर चेतेश्वर पुजारा अपनी धीमी स्ट्राइक रेट की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन आज जब पुजारा मैदान पर आए तो मानों ड्रेसिंग रूम से सेट होकर आए हैं। 

पुजारा ने आज आते ही रन बनाना शुरू कर दिया। उन्होंने एंडरसन को 2-3 चौके लगाए और एक वक्त 100 की अधिक स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे थे। पुजारा दूसरे सत्र के दौरान रन बनाने की खोज में रहे और एक के बाद एक कई चौके लगाए। वे चायकाल तक भारत का स्कोर 112 रनों तक ले जाने में कामयाब रहे थे। चाय तक पुजारा 72 गेंदों में 40 रन बना चुके थे और इस दौरान वो 7 चौके भी जड़ चुके थे।

ये सीरीज पुजारा के लिए कुछ खास नहीं रहा था। अभी तक खेले गए दो टेस्ट मैचों में पुजारा का बल्ला शांत दिखा रहा था। हालांकि लॉर्ड्स टेस्ट मैच की दूसरी पारी में उन्होंने 45 रनों की जुझारू पारी जरूर खेली थी लेकिन उसके अलावा वो इस सीरीज में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। इस टेस्ट मैच के भी पहली पारी में वो सस्ते में आउट हो गए थे लेकिन दूसरी पारी में पुजारा काफी अक्रामक दिखे और रन बनाने की कोशिश करते रहे हैं। अगर चेतेश्वर पुजारा की इस पारी पर गौर किया जाए तो ये कहना ग़लत नहीं होगा की अगर पुजारा थोड़ा खुलकर टेस्ट क्रिकेट में खेलेंगे तो वो उनके और उनकी टीम के लिए बेहद कारगर साबित हो सकते हैं।

चेतेश्वर पुजारा के इस  नए रूप को देखते हुए क्रिकेट विशेषज्ञ और उनके फैंस काफी हैरान थे और देखते ही देखते चेतेश्वर पुजारा अपनी बैटिंग के वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।

यहां देखें कुछ मजेदार ट्वीट: