पाकिस्तान के दौरे पर गई वेस्टइंडीज टीम के कैंप में 5 और सदस्य पाए गए कोरोना संक्रमित - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान के दौरे पर गई वेस्टइंडीज टीम के कैंप में 5 और सदस्य पाए गए कोरोना संक्रमित

साई होप, जस्टीन ग्रीव्स और अकील हुसैन के अब वेस्टइंडीज टीम में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई है।

Shai Hope. (Photo Source: Twitter)
Shai Hope. (Photo Source: Twitter)

वेस्टइंडीज की टीम इस समय पाकिस्तान के दौरे पर लिमिटेड ओवर्स सीरीज खेलने के लिए वहां पर मौजूद है। जिसमें अब टीम कैंप से 5 और सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की गई है। इन सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तुरंत आईसोलेशन में भेज दिया गया है।

इन 5 सदस्यों में से 3 विंडीज खिलाड़ी भी शामिल हैं, जिसमें साई होप, जस्टिन ग्रीव्स और अकील हुसैन का नाम शामिल है। इसके अलावा अन्य 2 सदस्य कोचिंग स्टाफ से हैं। जिसमें रोडी एस्टविक और टीम के फिजीशियन अकशाई मानसिंह हैं।

अब यह सभी सदस्य पाकिस्तान के दौरे पर खेले जाने वाले आगे किसी भी मैच में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। इससे पहले शेल्डन कोट्रेल, रोस्टन चेज और काइल मेयर्स भी पाकिस्तान पहुंचने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

पांचों सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से देते हुए लिखा कि, वेस्टइंडीज कैंप में इस दौरे पर शामिल सदस्यों में 5 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

यहां पर देखिए उस ट्वीट को

टी-20 सीरीज पहले ही गंवा चुकी है वेस्टइंडीज की टीम

इस दौरे की शुरुआत वेस्टइंडीज की टीम को 3 मैचों की टी-20 सीरीज के साथ करनी थी, जिसके शुरुआती दोनों ही मैचों में टीम को एकतरफा हार का सामना करना पड़ा और इस कारण वह पहले ही टी-20 सीरीज को गंवा चुके हैं। वेस्टइंडीज को पहले मैच में जहां 63 रनों से हार का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरे मैच में उन्हें 9 रनों से हार मिली।

टी-20 सीरीज का तीसरा मैच 16 दिसंबर को कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। जिसके बाद दोनों ही टीमों के बीच में 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। जिसकी शुरुआत 18 दिसंबर से होगी वहीं सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 22 दिसंबर को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के सभी मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जायेंगे। इस साल पाकिस्तान का टी-20 फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है, जिसमें उन्होंने 7 में से 6 सीरीज को अपने नाम किया है।