पाकिस्तान ने बांग्लादेश को दूसरे टी-20 मैच में 8 विकेट से दी मात तो सोशल मीडिया पर सभी ने दी यह प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को दूसरे टी-20 मैच में 8 विकेट से दी मात तो सोशल मीडिया पर सभी ने दी यह प्रतिक्रिया

पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी ने 15 रन देकर हासिल किए 2 विकेट।

Fakhar Zaman of Pakistan. (Photo by Mike Hewitt/Getty Images)
Fakhar Zaman of Pakistan. (Photo by Mike Hewitt/Getty Images)

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में भी पाकिस्तानी टीम ने 8 विकेट से एकतरफा जीत दर्ज करते हुए सीरीज को 2-0 से अपने नाम पर कर लिया है। पाकिस्तान की टीम से इस मैच में शाहीन अफरीदी से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली जिनको पहले मैच में आराम दिया गया था। वहीं बल्लेबाजी में फखर जमान ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

एकबार फिर से बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने किया निराश

बांग्लादेश टीम के कप्तान महमूदुल्लाह ने दूसरे टी-20 मैच में भी टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद इस मैच में बल्लेबाजों से थोड़ा बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद सभी को थी, लेकिन इसके ठीक विपरीत देखने को मिला। बांग्लादेश टीम के दोनों ओपनिंग बल्लेबाज 5 के स्कोर तक पवेलियन लौट चुके थे। जिसके बाद नजमुल हुसैन ने आफिफ हुसैन के साथ मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की और स्कोर 51 रनों तक लेकर गए।

जिसके बाद नजमुल 20 रनों की पारी खेलकर शादाब खान को अपना विकेट दे बैठे। जिसके बाद बांग्लादेश की टीम लगातार अंतराल में अपने विकेट गंवाने लगी और इस कारण टीम 20 ओवर के खत्म होने पर 7 विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना पाई। जिसमें टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 40 रनों की निजी पारी नजमुल हुसैन ने खेली। वहीं पाकिस्तान की तरफ से इस मैच में शाहीन अफरीदी ने 15 रन देकर 2 विकेट हासिल किए वहीं शादाब खान ने भी 2 विकेट झटके।

फखर जमान और मोहम्मद रिजवान ने दिलाई आसान जीत

पहले टी-20 मैच की तरह इस मैच में भी पाकिस्तानी टीम को शुरुआती झटका 12 के स्कोर पर कप्तान बाबर आजम के रूप में लगा। लेकिन इसके बाद नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने उतरे फखर जमान ने मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर पारी को संभालते हुए जीत को पूरी तरह से पक्का करने का काम किया।

मोहम्मद रिजवान 45 गेंदों में 39 रनों की पारी खेलकर पवेलियन जरूर लौटे लेकिन फखर जमान ने 51 गेंदों में 57 रनों की पारी खेलते हुए पाकिस्तानी टीम को 18.1 ओवर में 8 विकेट से जीत दिलाकर वापस लौटे। बांग्लदेश की तरफ से इस मैच में मुस्ताफिजुर रहमान और अमीनुल इस्लाम ने 1-1 विकेट हासिल किया।

यहां पर देखिए सोशल मीडिया पर सभी ने दी क्या प्रतिक्रिया

https://twitter.com/Ameer_libra/status/1462031452040744972