in

आख़िरकार पाकिस्तानी कोच ने टीम के खराब प्रदर्शन की बता दी वजह, सुनकर आ जाएगी हंसी

दक्षिण अफ्रीका को मैच जीतने के लिए महज़ 41 रन चाहिए। पाकिस्तान ने अफ्रीकी टीम के सामने 40 रनों का मामूली लक्ष्य रखा है।

Pakistan coach Micky Arthur. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)
Pakistan coach Micky Arthur (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। जहां वह टेस्ट सीरीज़ खेल रही है। पाकिस्तान की टीम सीरीज़ का पहला टेस्ट हार चुकी है।

वहीं दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान की हार लगभग तय है। इसकी वजह पाकिस्तान की टीम की ओर से रखा गया दक्षिण अफ्रीका के सामने मामूली सा लक्ष्य है।

दक्षिण अफ्रीका को मैच जीतने के लिए महज़ 41 रन चाहिए। पाकिस्तान ने अफ्रीकी टीम के सामने 40 रनों का मामूली लक्ष्य रखा है। दक्षिण अफ्रीका पहले ही 3 मैचों की सीरीज़ में 1-0 से आगे है।

अब ये बढ़त 2-0 की बढ़त में तब्दील हो जाएगी। वहीं अब पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर ने पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन की वजह को दुनिया के सामने लाकर रख दिया है।

कोच ने कहा टीम मेंटल तोर पर है कमज़ोर पाकिस्तान टीम

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद मीडिया से मुखातिब होते पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन की वजह बता दी। प्रेस से बात करते हुए कोच मिकी आर्थर ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम ज़हनी तौर पर काफी कमज़ोर है।

यही कारण है कि यह टीम बड़े मैचों में या सीरीज़ में अपनी लय भूल जाती है। उन्होंने कहा कि हमारे पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले मैदान और नेट पर काफी प्रैक्टिस कर रहे थे।

लेकिन यहां पहुंचने के बाद टीम मेंटल तौर पर पूरी तरह कमज़ोर पड़ती नज़र आ रही है। यही कारण है कि टीम हार की ओर बढ़ रही है।

खराब बल्लेबाज़ी से जूझ रही है पाकिस्तान की टीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम मौजूदा समय में अपनी खराब बल्लेबाज़ी से जूझ रही है। पाकिस्तान की सबसे बड़ी समस्या हमेशा उसकी बल्लेबाज़ी रही है।

वहीं अब कई बड़े प्लेयर के संन्यास के बाद टीम पूरी तरह से बल्लेबाज़ी में कमजोर पड़ती नजर आ रही है। एशिया कप में हार, न्यूजीलैंड टीम से हार और अब दक्षिण अफ्रीका में हार का कारण पाकिस्तान टीम की बल्लेबाज़ी ही रही है।

Rishabh Pant

ऐसे तय हुआ ऋषभ पंत के क्रिकेटर बनने का सफर, मुश्किल हालात से जूझकर मिली सफलता

Cheteshwar Pujara

चेतेश्वर पुजारा के 521 रन और रुपये सात करोड़, ऐसी तरक्की और कहां