न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को सुनना पड़ा 'सिक्योरिटी' का ताना - क्रिकट्रैकर हिंदी

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को सुनना पड़ा ‘सिक्योरिटी’ का ताना

बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे कीवी खिलाड़ियों को मारा पाकिस्तान फैन्स ने ताना।

Trent Boult. (Photo Source: Twitter)
Trent Boult. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में कल रात पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला गया, जहां पाकिस्तान ने कीवी टीम पर शानदार जीत दर्ज करते हुए एक कदम और आगे बढ़ा लिया। लेकिन इस दौरान मैच का एक वीडियो सामने आया है जिसमें न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों को दर्शकों के ताने सुनने को मिल रहे हैं और अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो चुका है।

पाकिस्तानी फैन्स ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों पर निकाला गुस्सा

पाकिस्तान के फैन्स और पूर्व खिलाड़ियों ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले काफी बयानबाजी की थी और कहा था कि इस बार पाक टीम के निशाने पर भारत, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड हैं। वहीं, पाकिस्तान की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत और न्यूजीलैंड को हरा भी दिया, लेकिन इस दौरान कीवी टीम के खिलाड़ियों को जमकर ताने भी सुनाए गए।

*बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे कीवी खिलाड़ियों को मारा पाकिस्तान फैन्स ने ताना।
*पाकिस्तान का दौरा रद्द करने पर न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को लिया फैन्स ने निशाने पर।
*फैन्स ने इस दौरान जमकर लगाए ‘सिक्योरिटी-सिक्योरिटी’ के नारे।
*सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है ये वीडियो।

वीडियो पर एक नजर

‘सिक्योरिटी-सिक्योरिटी’ के क्यों लगाए नारे?

दरअसल, कुछ समय पहले न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर गई थी, जहां टीम को मेजबान टीम के साथ लंबी क्रिकेट खेलनी थी। लेकिन पहले मैच के टॉस से ठीक पहले न्यूजीलैंड ने खेलने से मना कर दिया और दौरा रद्द कर के अपने देश लौट गए। वहीं, इसके पीछे सुरक्षा का हवाला दिया गया था, जिसके बाद से पाकिस्तान के फैन्स में गुस्सा था, जो कल हुए मैच के दौरान देखने को मिला और फैन्स ने जमकर कीवी खिलाड़ियों को ताने मारे। वहीं, न्यूजीलैंड के फैसले के बाद इंग्लैंंड ने भी बड़ा फैसला लिया था और पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया, जिसके बाद पाक क्रिकेट फैन्स को डबल झटका लगा था।