वॉरिकशायर को मिला हसन अली का साथ, आगामी काउंटी चैंपियनशिप सत्र में इस शानदार टीम की ओर से खेलते हुए आएंगे नजर - क्रिकट्रैकर हिंदी

वॉरिकशायर को मिला हसन अली का साथ, आगामी काउंटी चैंपियनशिप सत्र में इस शानदार टीम की ओर से खेलते हुए आएंगे नजर

आगामी काउंटी चैंपियनशिप के लिए वॉरिकशायर ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली को अपने दल में शामिल किया है।

Hasan Ali. (Photo Source: Twitter)
Hasan Ali. (Photo Source: Twitter)

आगामी काउंटी चैंपियनशिप के लिए वॉरिकशायर ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली को अपने दल में शामिल किया है। वो सत्र के शुरुआती 4 महीनों के लिए उपलब्ध रहेंगे और काउंटी चैंपियनशिप के मुकाबलों के अलावा अली टी-20 ब्लास्ट में भी खेलते हुए नजर आएंगे। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को बहुत ही कम अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में खेलते हुए देखा गया है।

एशिया कप 2022 में भी उन्हें अपनी टीम में जगह नहीं मिली थी। पिछले काउंटी चैंपियनशिप सत्र में हसन अली ने लंकाशायर की ओर से बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन उसके बावजूद टीम ने उनका अनुबंध रिन्यू नहीं किया। बता दें, लंकाशायर की ओर से उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप में 20.60 के औसत से 25 विकेट झटके थे।

यही नहीं हसन अली ने अपने पहले काउंटी सत्र में दो बार 5-5 विकेट झटके थे। शायद इसी वजह से वॉरिकशायर ने उन्हें अगले सत्र के लिए अपनी टीम में शामिल किया है।

एजबेस्टन मैदान पर खेलना मुझे हमेशा से अच्छा लगता है: हसन अली

वॉरिकशायर के साथ जुड़ने के बाद हसन अली ने अपनी टीम और एजबेस्टन मैदान की जमकर तारीफ की। उन्हें पूरी उम्मीद है कि आगामी सत्र में वो बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे और अपनी टीम को जीत दिलाएंगे।

इंडिया टुडे के मुताबिक हसन अली ने कहा कि, ‘मुझे यह जानकर काफी खुशी हो रही है कि वॉरिकशायर ने मुझे अपनी टीम में शामिल किया है। वो एक कमाल का क्लब है और मुझे एजबेस्टन मैदान पर खेलना हमेशा से अच्छा लगता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभा पाऊं। मैं अपने अनुभव का पूरा इस्तेमाल करूंगा और हो सका तो टीम को अगले सत्र में ट्रॉफी जिताऊंगा।’

इसी के साथ वॉरिकशायर के मुख्य कोच मार्क रॉबिंसन ने भी हसन अली की जमकर तारीफ की और यह भी कहा कि उन्होंने बहुत ही कम समय में काउंटी क्रिकेट को काफी अच्छी तरह से पहचान लिया।

वॉरिकशायर के मुख्य कोच मार्क रॉबिंसन ने कहा कि, ‘हसन अली ने लंकाशायर की ओर से शानदार प्रदर्शन किया और उनको कई मुकाबलों में जीत दिलाई। इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में वो उनका पहला स्पेल था लेकिन उन्होंने अपने अनुभव का पूरा इस्तेमाल किया। उम्मीद करता हूं कि वॉरिकशायर के साथ भी वो ऐसा ही प्रदर्शन करे।’