पाकिस्तान टीम में कोरोना का खौफ, वैक्सीन के लिए भागे क्रिकेटर - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान टीम में कोरोना का खौफ, वैक्सीन के लिए भागे क्रिकेटर

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगी फाइजर बूस्टर वैक्सीन।

Pakistan Cricket Team Captain Babar Azam (Image Crredit- PCB)
Pakistan Cricket Team Captain Babar Azam (Image Crredit- PCB)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक बार फिर खबरों में आ गई है, लेकिन इस बार खबर में आने का कारण मैच फिक्सिंग या फिर कोई क्रिकेट सीरीज नहीं है। पाकिस्तान से जो खबर निकलकर सामने आ रही है, उसका कनेक्शन कोरोना से है और इस वायरस के कारण खिलाड़ियों में खौफ भर गया है। जिसे दखते हुए पाक बोर्ड अब खिलाड़ियों का डर खत्म करने में जुटा है और ये काम बड़ा तेजी से चल रहा है।

पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों की कोरोना के कारण हालत हुई खराब

कोरोना ने क्रिकेट की दुनिया पर भी गहरा असर डाला है, इस खतरनाक वायरस के कारण कई अहम टूर्नामेंट रद्द हुए और कई खिलाड़ी भी इसकी चपेट में गए। इसी को देखते हुए दुनियाभर के क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को प्रमुखता से वैक्सीन लगवाने के काम किया था, लेकिन अब एक बार फिर से ये वायरस तेजी से पैर पसार रहा है और इसी को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों की सुरक्षा का इंतजाम किया है।

*पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगी फाइजर बूस्टर वैक्सीन।
*पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बूस्टर वैक्सीन लगवाने का किया काम।
*बोर्ड के अधिकारियों-राष्ट्रीय उच्च प्रदर्शन केंद्र के कर्मचारियों को भी लगी।
*पाकिस्तान की महिला टीम को भी मिली बूस्टर खुराक।

साल 2021 रहा टीम के लिए शानदार

दूसरी ओर साल 2021 में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा, खासकर टी-20 फॉर्मेट में टीम का जलवा देखने को मिला। जहां टीम ने टी-20 वर्ल्ड के सभी लीग मैच अपने नाम किए, लेकिन टीम को सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा। फिर भी हर जगह पाक टीम की तारीफ हुई, साथ ही कप्तान बाबर और रिजवान की बल्लेबाजी के भी कई दिग्गज मुरीद हो गए। साथ इस टी-20 वर्ल्ड कप में पार टीम ने पहली बार टीम इंडिया को हराकर इतिहास रचा, जहां इस मैच में टीम इंडिया के गेंदबाज पाकिस्तान टीम के एक भी बल्लेबाज को आउट करने में नाकाम रहे और टीम ने ये मैच 10 विकेटों से जीता था।