बाबर आजम के बड़े बोल, भारत को हराने का दावा करने में लगे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

बाबर आजम के बड़े बोल, भारत को हराने का दावा करने में लगे हैं

बाबर के मुताबिक हार का इतिहास गुजर चुका है।

Babar Azam and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Babar Azam and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

24 अक्टूबर आने में कुछ घंटों का समय बचा है, जहां इस दिन भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में मुकाबला होगा। अब इस मुकाबले को लेकर पाक टीम के कप्तान बाबर आजम बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं, साथ ही आजम बड़े मैच से पहले उत्साह के साथ-साथ आत्मविश्वास से भी पूरी तरह लबरेज दिख रहे हैं। इससे पहले भी वो कई बार पाकिस्तान टीम को मजबूत बता चुके हैं।

बाबर आजम ने बोला- हम भारत को हरा देंगे

इस महा-मुकाबले से पहले हर कोई पाकिस्तान की जीत का दावा कर रहा है, साथ ही पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों की मानें तो यूएई की पिच को पाक टीम अच्छी तरह समझती है और जीत पाक की होगी। लेकिन कहानी कुछ और ही लग रही है, जहां पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच में हार का सामना करना पड़ा था और गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई थी।

*पहले मैच के लिए हमारी टीम में काफी आत्मविश्वास है- बाबर आजम।
*बाबर के मुताबिक हार का इतिहास गुजर चुका है।
*पाकिस्तान के कप्तान के मुताबिक भारत के खिलाफ उनकी टीम अच्छा खेलेगी।
*पाक टीम यूएई की पिचों को अच्छी तरह समझती है- बाबर आजम।

कौन से इतिहास की बात कर रहे हैं बाबर?

दरअसल, ICC के इवेंट्स में पाकिस्तान टीम का रिकॉर्ड भारत के खिलाफ काफी खराब रहा है और टी-20 वर्ल्ड कप में तो पाक टीम भारत के खिलाफ जीत का खाता तक नहीं खोल पाई है। अब तक हुए टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच कुल 5 मैच हुए हैं, जिसमें से सारे मैच भारत की टीम ने अपने नाम किए हैं और पाकिस्तान के खाते में सिर्फ और सिर्फ हार ही आई है। ऐसे में पाकिस्तान टीम पर इस रिकॉर्ड को बदलने का काफी ज्यादा दबाव रहने वाला है और टीम 2019 के वनडे वर्ल्ड कप में भी भारत से हार गई थी।