धोनी की नकल करना इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को पड़ा महंगा फैंस ने उड़ाया जमकर मजाक - क्रिकट्रैकर हिंदी

धोनी की नकल करना इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को पड़ा महंगा फैंस ने उड़ाया जमकर मजाक

Sarfraz Ahmed
Sarfraz Ahmed. (Photo Source: Twitter)

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी नकल खेल के मैदान में बड़े से बड़े खिलाड़ी करते हैं. लेकिन इस बार पाकिस्तानी खिलाड़ी को महेंद्र सिंह धोनी का नकल करना पड़ा महंगा. दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी सरफराज अहमद स्टंप आउट से बचने की कोशिश की लेकिन कामयाब ना हो सके जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनका जमकर मजाक उड़ाया.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी टीम तीन टी20 मैच की सीरीज के पहले मैच में सरफराज अहमद ने स्टंप आउट से बचने का प्रयास कर रहे थे लेकिन उनका प्रयास सफल नही हुआ और वो आउट हो गए. लेकिन सरफराज अहमद ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह बचने की कोशिश की. जिसके बाद उनका मजाक उड़ा. फैंस कहने लगे आप बच्चे हो धोनी जैसे महान खिलाड़ी की नकल नहीं करो.

https://twitter.com/imnk0007/status/955685401997357056?ref_src=twcamp%5Eshare%7Ctwsrc%5Em5%7Ctwgr%5Eemail%7Ctwcon%5E7046%7Ctwterm%5E0

पिछले साल न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर आई थी और उस वक्त भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने भी इसी तरह स्टंप आउट से बचने की कोशिश की थी और महेंद्र सिंह धोनी सफल भी हुए थे जिसके बाद उनकी जमकर तारीफ हुई थी. लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी धोनी की नकल करने में सफल नहीं हो पाए और वह आउट होकर मजाक का पात्र बन गए हैं.

वही न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है पाकिस्तान ने सिर्फ एक प्रैक्टिस मैच में जीत दर्ज की है और इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पांच वनडे मैच की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया है. साथ ही न्यूजीलैंड ने पहला टी20 मैच भी जीत लिया है. और पाकिस्तानी खिलाड़ी सरफराज अहमद सैंटनर की बॉल पर विकेटकीपर ग्लेन फिलिप्स ने स्टंप आउट किया है.  आपको बता दें कि पाकिस्तानी खिलाड़ी सरफराज अहमद और भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी दोनों विकेटकीपर बल्लेबाज भी हैं.