in

Good

धोनी की नकल करना इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को पड़ा महंगा फैंस ने उड़ाया जमकर मजाक

इंग्लैंड में पाकिस्तान ने सिर्फ एक प्रैक्टिस मैच में जीत दर्ज की है

Sarfraz Ahmed
Sarfraz Ahmed. (Photo Source: Twitter)

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी नकल खेल के मैदान में बड़े से बड़े खिलाड़ी करते हैं. लेकिन इस बार पाकिस्तानी खिलाड़ी को महेंद्र सिंह धोनी का नकल करना पड़ा महंगा. दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी सरफराज अहमद स्टंप आउट से बचने की कोशिश की लेकिन कामयाब ना हो सके जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनका जमकर मजाक उड़ाया.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी टीम तीन टी20 मैच की सीरीज के पहले मैच में सरफराज अहमद ने स्टंप आउट से बचने का प्रयास कर रहे थे लेकिन उनका प्रयास सफल नही हुआ और वो आउट हो गए. लेकिन सरफराज अहमद ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह बचने की कोशिश की. जिसके बाद उनका मजाक उड़ा. फैंस कहने लगे आप बच्चे हो धोनी जैसे महान खिलाड़ी की नकल नहीं करो.

पिछले साल न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर आई थी और उस वक्त भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने भी इसी तरह स्टंप आउट से बचने की कोशिश की थी और महेंद्र सिंह धोनी सफल भी हुए थे जिसके बाद उनकी जमकर तारीफ हुई थी. लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी धोनी की नकल करने में सफल नहीं हो पाए और वह आउट होकर मजाक का पात्र बन गए हैं.

वही न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है पाकिस्तान ने सिर्फ एक प्रैक्टिस मैच में जीत दर्ज की है और इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पांच वनडे मैच की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया है. साथ ही न्यूजीलैंड ने पहला टी20 मैच भी जीत लिया है. और पाकिस्तानी खिलाड़ी सरफराज अहमद सैंटनर की बॉल पर विकेटकीपर ग्लेन फिलिप्स ने स्टंप आउट किया है.  आपको बता दें कि पाकिस्तानी खिलाड़ी सरफराज अहमद और भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी दोनों विकेटकीपर बल्लेबाज भी हैं.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Steve Smith watches Australian Open with fiancee Dani Willis

स्टीव स्मिथ का अपनी मंगेतर के कारण इस वजह से उड़ रहा मजाक

Kumble Dhoni

आईपीएल 2018: अनिल कुंबले ने एमएस धोनी की उम्मीदों पर फेरा पानी!