शिखर धवन के मूरीद हुए पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस - क्रिकट्रैकर हिंदी

शिखर धवन के मूरीद हुए पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस

Shikhar Dhawan
Shikhar Dhawan. (Photo Source: Twitter)

भारत पाकिस्तान टीम के बीच क्रिकेट मैच की बात आती है तो दीमाग में सबसे पहले जो ध्यान आता है वो है प्रतिद्वंदिता की। लेकिन भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इस बार कुछ अनोखा किया है। धवन ने सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक का हालचाल पूछा है। जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है।

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान बिना हेलमेट बल्लेबाजी करना मलिक को काफी महंगा पड़ा, जब वह अपनी क्रीज की तरफ वापस आ रहे थे तो कोलिन मुनरो का थ्रो उनके सिर पर लग गया। इसके बाद वह मैदान पर ही गिर गए और खेल को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया। उनके खराब स्वस्थ को देखते हुए धवन ने उनके जल्दी फिट होने की कामना की है।

धवन ने ट्विटर पर लिखा, कि ‘मुझे उम्मीद है कि तुम जल्दी स्वस्थ होकर मैदान पर वापसी करोगे’।

शिखर धवन की इस ट्वीट पर पाकिस्‍तानी फैंस ने जमकर तारीफ की है। एक फैन ने लिखा कि धन्यवाद धवन पाजी, आपलोगों की दुआ रही तो मलिक जल्द ही मैदान पर खेलते नजर आएंगे।

https://twitter.com/Aliwaghra/status/953916202841231361

वहीं कुछ फैंस ने धवन के इस व्यवहार से खुश भी हुए। शिखर धवन के इस ट्वीट को कई फैंस ने रिट्वीट किया। दोनों देशों के बीच हमेशा तनाव का माहौल बना रहता है, ऐसे में खिलाड़ी जब एक-दूसरे की फिक्र करते हैं या दुखों में शामिल होते हैं तो फैंस को भी काफी अच्छा लगता है। पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस भारतीय खिलाड़ी से भी काफी लगाव रखते हैं, यही वजह है कि भारत की तरह ही पाकिस्तान में भी भारतीय खिलाड़ी काफी पॉपुलर हैं।