धोनी की तूफानी पारी को देख पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर दी यह प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

धोनी की तूफानी पारी को देख पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर दी यह प्रतिक्रिया

धोनी ने छह गेंदों में 18 रनों की पारी की बदौलत CSK ने दर्ज की रोमांचक जीत और IPL 2021 सीजन के फाइनल में बनाई अपनी जगह।

MS Dhoni and Ravindra Jadeja. (Photo Source: IPL/BCCI)
MS Dhoni and Ravindra Jadeja. (Photo Source: IPL/BCCI)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच IPL-2021 सीजन का पहला क्वालीफायर मैच एमएस धोनी के प्रशंसकों के लिए किसी सुखद सपने से कम नहीं था। जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी उसी समय उन्होंने एक बार फिर शानदार पारी खेलकर मैच को पुराने अंदाज में खत्म किया और साबित कर दिया कि क्यों उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर कहा जाता है।

पहले खेलते हुए, DC ने बोर्ड पर कुल 172 रन लगाए और CSK ने 4 विकेट से इस मैच को अपने नाम किया और फाइनल में अपनी जगह पक्की की। धोनी के केवल छह गेंदों में नाबाद 18 रनों की पारी ने चेन्नई के लिए जीत का राह को आसान बना दिया। उन्होंने तीन चाैकों और एक छक्के की मदद से मैच को 2 गेंदें शेष रहते ही खत्म कर डाला। इसके बाद क्रिकेट जगत में धोनी की जमकर प्रशंसा हो रही है।

तो वहीं पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति जिंटा ने CSK की प्रशंसा जरूर की, लेकिन साथ में उन्होंने अपना प्यार दिल्ली टीम के खिलाड़ियों के लिए भी दिखाया। प्रीति जिंटा ने धोनी की सराहना की और बताया कि कैसे वह हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देकर और अपने शांत स्वभाव बनाए रखते हुए अपने साथी खिलाड़ियों को प्रेरित करते हैं।

प्रीति ज़िंटा ने ट्विटर पर कि धोनी की तारीफ

मैच के बाद प्रीति जिंटा ने ट्वीट करते हुए धोनी की तारीफ की। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि, “वाह क्या मैच हुआ है। मेरा दिल युवा दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए है। हार्ड लक लड़कों और अगले मैच के लिए शुभकामनाएं। आज रात CSK की थी। धोनी सामने से आकर से टीम को आगे बढ़ाया और अपने खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने और हर समय कूल रहने के लिए प्रेरित किया।”

यहां देखिये प्रीति जिंटा के उस ट्वीट को

DC के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद CSK के कप्तान एमएस धोनी भी काफी खुश दिखे। बतौर खिलाड़ी धोनी का ये 10वां आईपीएल फाइनल होगा। मैच के बाद धोनी ने इस जीत को लेकर कहा कि, “यह पूरी टीम की मेहनत है। पिछली बार जब हम प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई नहीं कर पाए थे, तो वह हमारे लिए मुश्किल समय था। अभी तक जो भी हुआ, उसको भूल जाना और बचे हुए 3-4 मैचों में हम अच्छा करना चाहते थे। उस समय में हमारे कुछ बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और मुझे लगता है कि हमें उसका फायदा मिला और यही वजह है कि हम इस साल वापसी करने में सफल रहे।”