इरफान पठान ने बताया उन चार टीमों का नाम जो जीत सकती हैं IPL 2021 का खिताब - क्रिकट्रैकर हिंदी

इरफान पठान ने बताया उन चार टीमों का नाम जो जीत सकती हैं IPL 2021 का खिताब

दूसरे फेज में पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

Irfan Pathan. (Photo Source: Twitter)
Irfan Pathan. (Photo Source: Twitter)

IPL फेज-2 19 सितंबर से शुरू होने वाला है, जहां पहला मुकाबला CSK और MI के बीच खेला जाएगा। कोरोना केस को देखते हुए आईपीएल का पहले फेज बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने आईपीएल के दूसरे फेज शुरू होने से पहले इस टूर्नामेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

इरफान पठान ने अपने शो पठान की पाठशाला में बातचीत करते हुए बताया कि कौन कौन सी टीम के पास इस साल खिताब जीतने का सुनहरा अवसर है। उन्होंने कहा कि “मुझे लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स ये चार टीमें इस साल खिताब जीतने की प्रबल दावेदार हैं।” बता दें कि ये चार टीमें पहला फेज खत्म होने के बाद टॉप 4 में अपनी जगह बनाई हुई थी।

पहले फेज में कायरन पोलार्ड की आतिशी पारी को इरफान पठान ने किया याद

आईपीएल-14 के पहले फेज में CSK और MI के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला था। जहां पोलार्ड नाम की आंधी के सामने CSK कुछ नहीं कर पाई और मुंबई ने 218 रनों के लक्ष्य का आसानी से पीछा कर लिया। उस मैच में पोलार्ड ने 34 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली थी और टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया था। उसी मैच को याद करते हुए पठान ने कहा कि “उस मैच में ऐसा लग रहा था कि मैदान पर कोई क्रिकेटर नहीं, बल्कि बाहुबली आ गया हो।”

पहले फेज में दोनों टीमों ने किया था अच्छा प्रदर्शन

आईपीएल के पहले फेज में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम ने अच्छी शुरुआत की थी। 2020 के ख़राब प्रदर्शन को भुलाते हुए इस सीजन का शानदार आगाज किया था और पहले 7 मैचों में 5 जीतकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद है। वहीं मुंबई इंडियंस ने धीमी शुरुआत के बाद अच्छी वापसी की थी। रोहित शर्मा की टीम ने भी पहले फेज में 7 मैच खेले थे जिसमे से उन्हें 4 मैचों में जीत मिली थी और 8 अंक के साथ चौथे पायदान पर मौजूद हैं।