केन विलियम्सन ने सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद कहा कि हमने काफी कठिन पिचों पर मैच खेले है - क्रिकट्रैकर हिंदी

केन विलियम्सन ने सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद कहा कि हमने काफी कठिन पिचों पर मैच खेले है

Kane Williamson
Sunrisers Hyderabad’s Kane Williamson in action. (Photo by IANS)

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने एकबार फिर से अपने गेंदबाजी के प्रदर्शन से कल रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ 5 रनों की शानदार जीत दर्ज़ की. राजीव गाँधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गएँ इस मैच में जीत दर्ज करने के साथ टीम इस सीजन में प्लेऑफ में पहुँचने वाली टीम बन गयीं है.

केन विलियम्सन जिन्हें इस टीम की कप्तानी का दायित्व सीजन शुरू होने के 1 हफ्ते मिला था उन्होंने भी इस मैच में टीम के लिए शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम के स्कोर को इस मैच में 146 रनों तक पहुँचाने का काम किया था. इसमें आरसीबी की तरफ से मैच में मोहम्मद सिराज और टिम साउदी ने की शानदार गेंदबाज़ी के बावजूद टीम हैदराबाद की टीम इस मैच में लड़ने लायक स्कोर बना सकी.

आरसीबी की टीम जब इस मैच में 147 रनों का पीछा करने के लिए उतरी तो पॉवर प्ले में टीम ने अच्छी शुरुआत की और सिर्फ 1 विकेट ही खोया लेकिन जब टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट इस मैच में गिरा उसके बाद आरसीबी की पूरी बल्लेबाज़ी बिखरती ही चली गयीं जिसके बाद अंत के 3 ओवर में टीम को 25 रन बनाने थे और कॉलिन डी ग्रेंडहोम इस मैच में अंत तक खड़े होकर भी टीम को इस मैच में जीत नहीं दिला सके.

हमने काफी कठिन पिचों पर खेला है

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की इस मैच में जीत के बाद कप्तान केन विलियम्सन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि “हमने अभी तक काफी कठिन पिचों पर मैच खेले है जिस कारण हमारा हर मैच में टारगेट 150 रनों के आसपास ही रहता है. हमारी टीम की फील्डिंग थोडा अभी चिंता का विषय है जिस पर हमें काम करने की जरूरत है. “

भुवनेश्वर की करी तारीफ

भुवनेश्वर कुमार जिन्होंने इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायीं है उनकी तारीफ़ भी केन विलियम्सन करने से नहीं चूके. भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच के आखिरी ओवर में आरसीबी को जब जीत के लिए 12 रन चाहिए थे तो उन्होंने उस समय सिर्फ 6 रन अपने ओवर में देकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया.