स्टिव स्मिथ के समर्थन में उतरे बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय - क्रिकट्रैकर हिंदी

स्टिव स्मिथ के समर्थन में उतरे बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय

Varun Dhawan
Varun Dhawan. (Photo Source: Twitter)

बॉल टेंम्परिंग मामले में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और खिलाड़ी डेविड वॉर्नर पर 1 साल का बैन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लगा दिया है जिसके बाद स्टीव स्मिथ ने कल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फूट-फूट कर रोते नजर आए और माफी भी मांगी स्टीव स्मिथ काफी भावुक नजर आए वही स्टीव स्मिथ ने इस पूरे घटना का जिम्मा खुद लिया है और कहां है कि मैं इस मामले में किसी और को दोषी नहीं मानता हूं इसकी जिम्मेदारी मैं खुद लेता हूं.

वही दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन स्टीव स्मिथ के समर्थन में नजर आएं. बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन गुरुवार को सिडनी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए वरुण धवन लिखते हैं स्टीव स्मिथ को मैंने देखा है माफी मांगते हुए और मुझे पूरा यकीन है कि प्रशंसक उन्हें माफ कर देंगे उनके अंदर पछतावा नजर आता है और मैं उम्मीद करता हूं कि वह कड़ी मेहनत करते हुए एक अच्छे क्रिकेटर की तरह वापसी करेंगे उन्हें मानसिक भावनात्मक आघात लगा है.

आईपीएल सीजन 11 के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे जिसके लिए वरुण धवन ने काफी मोटी रकम भी ली है. वरुण धवन बॉलीवुड की दुनिया में काफी कम समय में अपना एक अलग पहचान बनाया है और धवन को चाहने वालों की कमी नहीं है.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने स्टीव स्मिथ कैमरन बैनक्राफ्ट और डेविड वॉर्नर को बॉल टेंम्परिंग मामले में दोषी पाया था जिसके बाद कप्तान और उपकप्तान को 1 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था जबकि बेनक्राफ्ट को 9 महीने के लिए ही प्रतिबंधित किया है दूसरी ओर कोच डैरेन लेहमैन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है वही भविष्य में डेविड वॉर्नर को कभी कप्तानी न देने की भी घोषणा कर दी गई है.