आईपीएल में क्या फिर हो गई है कोरोना की एंट्री? - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल में क्या फिर हो गई है कोरोना की एंट्री?

रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली और हैदराबाद टीम का है कोई 1 खिलाड़ी शायद पॉजिटिव।

IPL Trophy. (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल फेज-2 को शुरू हुए अभी बस 2 ही दिन हुए हैं, इस बीच एक खबर ने सनसनी मचा दी है। जहां कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है शायद एक बार फिर से 1 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसने एख बार फिर से सब जगह हलचल मचा ही है। वहीं, इससे पहले लीग का पहला फेज कोरोना के चलते रद्द करना पड़ गया था और BCCI पर कई सवाल खड़े हुए थे।

आईपीएल में अब कौन हुआ कोरोना संक्रमित

यूएई में चल रहे लीग के दूसरे फेज में कोरोना को लेकर सख्त नियम बनाए हैं, जहां BCCI इस बार किसी भी तरह की कोई चूक नहीं करना चाहता है। लेकिन जो रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं, वो डराने वाले हैं। साथ ही रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि 2 टीमों का एक बार फिर से कोरोना टेस्ट कराया गया है, जिसका नतीजा भारत के समय के अनुसार दोपहर 3:30 तक आ सकता है।

*रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली और हैदराबाद टीम का है कोई 1 खिलाड़ी शायद पॉजिटिव।
*दोनों ही टीमों का आज शाम को होना है मैच।
*सुबह हुए कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आने का रिपोर्ट में बताया गया है।
*खिलाड़ियों का कराया गया है दूसरा कोरोना टेस्ट।

खबर को लेकर आया एक ट्वीट

पहले रद्द हो चुकी है ये लीग

अगर एक बार फिर कोरोना की एंट्री लीग में होती है, तो BCCI के लिए काफी परेशानी वाली खबर होगी। जहां इससे पहले अप्रैल-मई महीने में हुए लीग के पहले फेज के दौरान कोरोना मामलों के चलते इसे रद्द करना पड़ा था। इस दौरान कई खिलाड़ी संक्रमित पाए जा रहे थे और कई खिलाड़ी बीच में ही लीग को छोड़कर जा रहे थे। इसे देखते हुए बोर्ड ने इस बार काफी सख्त नियम रखे हैं और इन नियमों को कोई तोड़ता है तो उस पर कार्रवाई होगी।