गुस्साए राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे पर किया हमला? - क्रिकट्रैकर हिंदी

गुस्साए राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे पर किया हमला?

बुरी तरह से चोटिल होने से बचे तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट।

Prasidh Krishna and Trent Boult. (Photo Source: Twitter)
Prasidh Krishna and Trent Boult. (Photo Source: Twitter)

सबसे पहला आईपीएल जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स टीम इस साल शानदार फॉर्म में चल रही है, स्टार खिलाड़ियों से लबरेज इस टीम ने विरोधियों में खौफ पैदा कर रखा है। लेकिन टीम का आखिरी 2 मैचों में काफी खराब प्रदर्शन रहा है, जहां संजू की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं कल रात टीम को KKR से हार मिली, इस दौरान मैदान का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देख एक बार के लिए हर कोई हैरान था, साथ ही इस वीडियो के पीछे की कहानी काफी दिलचस्प है।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने बीच मैदान पर किया झगड़ा?

राजस्थान रॉयल्स इस सीजन की सबसे मजबूत टीमों में से एक है, मेगा ऑक्शन में जिस तरह टीम ने खिलाड़ियों को खरीदा था। उसके बाद से ही इस टीम की लगातार तारीफ हो रही थी, साथ ही टीम ने संजू पर पूरा भरोसा जताया और किसी विदेश खिलाड़ी को कप्तान ना बना कर संजू को टीम की कमान दी। अभी तक टीम लगातार टॉप 4 में बनी हुई है, भले ही टीम को 2 लगातार हार मिली हो। लेकिन ये टीम वापसी करना जानती है, ऐसा ही आगे के मैचों में होने वाला है।

*बुरी तरह से चोटिल होने से बचे तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट।
*प्रसिद्ध कृष्णा ने गलती से बोल्ट के पैर पर मार दी थी गेंद।
*जिसके बाद अचानक गिर पड़े गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट।
*चहल ने जाकर ट्रेंट बोल्ट को उठाया, वायरल हुआ वीडियो।

यहां देखें वो वाला वीडियो

7 विकेट से जीता KKR

कल के मुकाबले में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 152 रन लगाए थे, जहां टीम की तरफ से संजू ने अर्धशतक लगाया था और बाकी के बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे। वहीं 153 रनों के टारगेट को KKR टीम ने 3 विकेट खो कर अपने नाम कर लिया, बल्लेबाज नितीश राणा ने 48 रन की नाबाद पारी खेली और रिंकू सिंह भी 42 रन बनाकर  बिना आउट हुए लौटे। जिसके बाद टीम ने 7 विकेट से इस मैच को अपने नाम कर लिया।