in ,

रातों रात बनी इंटरनेट क्वीन प्रिया मिली क्रिकेट के भगवान से, मिला गिफ्ट

प्रिया वरियर क्रिकेट के दुनिया के कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट खिलाड़ी बताया था

Priya Prakash Varrier. (Photo Source: Twitter)
Priya Prakash Varrier. (Photo Source: Twitter)

पिछले कुछ दिन पहले अपने आंखों से पूरी दुनिया को हिला देने वाली प्रिया वरियर की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और उस वीडियो के बाद जिस प्रिया वरियर को कुछ लोग जानते थे अब पूरी दुनिया उनके इशारों को देखने लगी. लेकिन प्रिया वरियर क्रिकेट के दुनिया के कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट खिलाड़ी बताया था. वही अब प्रिया वरियर ने एक फ़ोटो ट्विटर पर शेयर कर चर्चा में है.

रातों-रात सोशल मीडिया की क्वीन बनीं प्रिया भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. दरअसल कुछ दिन पहले इंडियन सुपर लीग के दौरान केरला और चेन्नई के बीच मैच चल रहा था. जहां प्रिया अपने फिल्म प्रमोशन के लिए अपने साथी को स्टार रोशन अब्दुल रहुफ के साथ पहुंची थी. और वहां सचिन को देख अपनी खुशी को छिपा नहीं सकी और लाइव होकर अपने फ्रेंड्स के साथ इस खुशी को जाहिर किया.

वही इस दौरान क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने प्रिया से मिलकर उन्हें एक टी-शर्ट भी गिफ्ट किया जिसकी फोटो प्रिया प्रकाश वरियर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है. साथ ही अपने को-स्टार के साथ सचिन से मुलाकात की यादगार तस्वीर भी शेयर की है.

प्रिया प्रकाश वरियर केरल के त्रिशूर में रहती हैं और 18 साल की प्रिया अपनी आने वाली फिल्म ‘उरु आदर लव’ के प्रमोशन के वीडियो क्लिप से चर्चा में आई थी और उस वीडियो क्लिप के कारण इंस्टाग्राम पर प्रिया के 1 दिन में छह लाख से ज्यादा फॉलोअर बन गए थे. जिसकी वजह से प्रिया देश के साथ-साथ विदेशों में भी चर्चा बटोर रही है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
Virat Kohli with the Test mace. (Photo Source: Twitter)

अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में आईसीसी सम्मानित करेगा विराट कोहली की टीम को

Shoaib Malik of Punjabi Legends

पाकिस्तान ने फिर किया दिग्गज खिलाड़ी का अपमान