रातों रात बनी इंटरनेट क्वीन प्रिया मिली क्रिकेट के भगवान से, मिला गिफ्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

रातों रात बनी इंटरनेट क्वीन प्रिया मिली क्रिकेट के भगवान से, मिला गिफ्ट

Priya Prakash Varrier. (Photo Source: Twitter)
Priya Prakash Varrier. (Photo Source: Twitter)

पिछले कुछ दिन पहले अपने आंखों से पूरी दुनिया को हिला देने वाली प्रिया वरियर की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और उस वीडियो के बाद जिस प्रिया वरियर को कुछ लोग जानते थे अब पूरी दुनिया उनके इशारों को देखने लगी. लेकिन प्रिया वरियर क्रिकेट के दुनिया के कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट खिलाड़ी बताया था. वही अब प्रिया वरियर ने एक फ़ोटो ट्विटर पर शेयर कर चर्चा में है.

https://twitter.com/priyapvarrier77/status/967095900978884609

रातों-रात सोशल मीडिया की क्वीन बनीं प्रिया भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. दरअसल कुछ दिन पहले इंडियन सुपर लीग के दौरान केरला और चेन्नई के बीच मैच चल रहा था. जहां प्रिया अपने फिल्म प्रमोशन के लिए अपने साथी को स्टार रोशन अब्दुल रहुफ के साथ पहुंची थी. और वहां सचिन को देख अपनी खुशी को छिपा नहीं सकी और लाइव होकर अपने फ्रेंड्स के साथ इस खुशी को जाहिर किया.

https://twitter.com/priyapvarrier77/status/964919363231870976

वही इस दौरान क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने प्रिया से मिलकर उन्हें एक टी-शर्ट भी गिफ्ट किया जिसकी फोटो प्रिया प्रकाश वरियर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है. साथ ही अपने को-स्टार के साथ सचिन से मुलाकात की यादगार तस्वीर भी शेयर की है.

https://twitter.com/priyapvarrier77/status/964538000259428352

प्रिया प्रकाश वरियर केरल के त्रिशूर में रहती हैं और 18 साल की प्रिया अपनी आने वाली फिल्म ‘उरु आदर लव’ के प्रमोशन के वीडियो क्लिप से चर्चा में आई थी और उस वीडियो क्लिप के कारण इंस्टाग्राम पर प्रिया के 1 दिन में छह लाख से ज्यादा फॉलोअर बन गए थे. जिसकी वजह से प्रिया देश के साथ-साथ विदेशों में भी चर्चा बटोर रही है.