पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी सीजन से अब अफगानिस्तान के इस युवा खिलाड़ी ने लिया अपना नाम वापस - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी सीजन से अब अफगानिस्तान के इस युवा खिलाड़ी ने लिया अपना नाम वापस

नवीन उल हक ने पाकिस्तान सुपर लीग से अपना नाम वापस लेने पर निराशा भी व्यक्त की है।

Naveen-ul-Haq. (Photo by Francois Nel/Getty Images)
Naveen-ul-Haq. (Photo by Francois Nel/Getty Images)

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के आगामी 7वें सीजन की शुरुआत 27 जनवरी 2022 से होनी है, जिसको लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं और प्लेयर्स ड्राफ्ट की प्रक्रिया भी हो चुकी है। जिसके बाद अब अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी नवीन उल हक ने अपना नाम आगामी सीजन से वापस ले लिया है।

अफगानिस्तान टीम के गेंदबाज नवीन उल हक पाकिस्तान सुपर लीग के 7वें सीजन में क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम का हिस्सा थे। वहीं अपने ना खेलने के फैसले को लेकर नवीन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

जिसमें उन्होंने लिखा कि, पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी सीजन से अपना नाम वापस लेते हुए उन्हें काफी निराशा हो रही है। हालांकि 22 साल के इस तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि वह आगे भविष्य में फिर से इस टूर्नामेंट में खेलते हुए दिखाई देंगे।

नवीन उल हक ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी को पोस्ट करते हुए लिखा, PSL के आगामी सीजन से अपना नाम वापस लेते हुए मुझे काफी निराशा हो रही है। लेकिन उम्मीद करता हूं का आने वाले भविष्य में मैं इसमें फिर से खेलते हुए दिखाई दूंगा।

यहां पर देखिए नवीन उल हक के उस पोस्ट को:

Naveen-Ul-Haq. (Photo Source: Instagram)
Naveen-Ul-Haq. (Photo Source: Instagram)

निजी कारणों के चलते लिया नाम वापस

PSL के आगामी सीजन से नवीन उल हक के नाम वापस लेने की वजह को देखा जाए तो उसके पीछे उनका निजी फैसला माना जा रहा है। जिसको लेकर उनके मैनेजर कौउस्तव लाहिरी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि वह निजी कारणों के चलते इस बार इस टूर्नामेंट में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे।

अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नवीन उल हक ने अफगानिस्तान के लिए 7 वनडे और 13 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने वनडे में जहां 14 विकेट हासिल किए हैं, तो वहीं टी-20 फॉर्मेट में नवीन के नाम पर 18 विकेट दर्ज हैं।