PSL 2023: इमाद वसीम ने तो युवा खिलाड़ी को भी नहीं बख्शा, बीच मैच में एहसानुल्लाह को दी सरेआम गाली - क्रिकट्रैकर हिंदी

PSL 2023: इमाद वसीम ने तो युवा खिलाड़ी को भी नहीं बख्शा, बीच मैच में एहसानुल्लाह को दी सरेआम गाली

कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ 66 रनों से जीत दर्ज की थी।

Imad Wasim (Photo Source: Twitter)
Imad Wasim (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान सुपर लीग में 26 फरवरी का मुकाबला मुल्तान सुल्तांस और कराची किंग्स के बीच नेशनल स्टेडियम कराची में खेला गया। जिसमें कराची किंग्स ने 66 रनों से बड़ी जीत दर्ज की थी। लेकिन मैच के दौरान ऐसी शर्मनाक घटना घटी है जो इस वक्त लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल मैच के दौरान कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम ने मुल्तान सुल्तांस के युवा खिलाड़ी एहसानुल्लाह खान के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

इमाद वसीम ने बीच मैदान में इस खिलाड़ी को दी गाली

कराची किंग्स के खिलाफ मैच में मुल्तान सुल्तांस की टीम 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी। मुल्तान सुल्तांस 15.3 ओवर में 101 रन पर 9 विकेट गंवा चुकी थी। जिसके बाद मुल्तान सुल्तांस के खिलाड़ी एहसानुल्लाह खान बल्लेबाजी करने उतरे थे। उस दौरान कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम गेंदबाज आकिफ जावेद को फुल लेंथ गेंद के जगह पर बाउंसर डालने के लिए कह रहे थे।

जिस दौरान इमाद गेंदबाज को सलाह दे रहे थे उस वक्त उन्होंने एहसानुल्लाह के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर दिया। वहीं बात मैच की करें तो युवा एहसानुल्लाह मात्र 3 गेंद खेल पाए। मुल्तान सुल्तांस 16.3 ओवर में 101 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इमाद वसीम की हरकत से फैंस खफा नजर आ रहे हैं।

यहां देखें इमाद वसीम का वो वीडियो-

इमाद वसीम ने पहले भी की है ऐसी शर्मनाक हरकत

कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम की बात करें तो PSL 2022 में इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ मैच के दौरान इमाद ने अपशब्द का प्रयोग किया था। जिसके बाद उन पर पीएसएल के नियम का उल्लंघन करने के लिए जुर्माना ठोका था। फैंस को अक्सर इस तरह की घटनाएं पाकिस्तान सुपर लीग में देखने को मिलती है।

close whatsapp