PSL 2023: मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ कराची किंग्स को मिली हार, गुस्से में वसीम अकरम ने सोफे पर मारी लात - क्रिकट्रैकर हिंदी

PSL 2023: मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ कराची किंग्स को मिली हार, गुस्से में वसीम अकरम ने सोफे पर मारी लात

22 फरवरी को खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग के 11वें मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस ने कराची किंग्स को 3 रन से मात दी।

Wasim Akram (Pic Source-Twitter)
Wasim Akram (Pic Source-Twitter)

22 फरवरी को खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग के 11वें मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस ने कराची किंग्स को 3 रन से मात दी। मुकाबले के खत्म होने के तुरंत बाद कराची किंग्स के अध्यक्ष वसीम अकरम को सोफा पर लात मारते हुए देखा गया। बता दें, यह कराची की 5 मुकाबलों में चौथी हार है।

मुल्तान सुल्तांस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 196 रन बनाए। मोहम्मद रिजवान ने मुल्तान की ओर से 64 गेंदों में 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से 110 रन की नाबाद मैच जिताऊ पारी खेली। शान मसूद ने 33 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से 51 रन की शानदार पारी खेली।

197 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कराची किंग्स इस मुकाबले को मात्र 3 रन से हार गई। टीम के अध्यक्ष वसीम अकरम को यह हार बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने गुस्से में सोफे पर लात मारी। अकरम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

काम ना आया जेम्स विंस का बेहतरीन अर्धशतक

197 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कराची किंग्स 20 ओवर में 5 विकेट खोकर मात्र 193 रन ही बना पाई। जेम्स विंस ने टीम की ओर से काफी शानदार शुरुआत की। उन्होंने 34 गेंदों में 7 चौके और 6 छक्कों की मदद से 75 रन बनाए। विंस के अलावा मैथ्यू वेड ने 14 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 20 रन की पारी खेली। कप्तान इमाद वसीम ने 26 गेंदों में 5 छक्कों की मदद से 46* रन की ताबड़तोड़ पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

मुल्तान की ओर से अब्बास अफरीदी ने 4 ओवर में 55 रन देकर 2 विकेट झटके जबकि उसामा मीर और खुशदिल शाह ने 1-1 विकेट अपने नाम किए। जहां एक तरफ मुल्तान ने अभी तक 5 मुकाबलों में 4 में जीत और 1 में हार का सामना किया है । वो इस समय 8 अंकों के साथ पहले पायदान पर है। वहीं कराची किंग्स पांच मुकाबलों में एक जीत और चार हार के साथ चौथे पायदान पर है। उनके 2 अंक हैं। आज यानी 23 फरवरी को पेशावर जाल्मी और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मैच खेला जाएगा।

close whatsapp