पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ियों को लात मार के होटल से निकाला! - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ियों को लात मार के होटल से निकाला!

फाइनल मैच खेलने वाली दोनों टीमों को होटल से निकाला गया।

Quaid-e-Azam trophy finalist. (Photo Source: Twitter)
Quaid-e-Azam trophy finalist. (Photo Source: Twitter)

जब भी आप पाकिस्तान के क्रिकेट या फिर वहां के क्रिकेटरों के बारे में सोचते हैं, तो आपके मन में मैच फिक्सिंग जरूर आता ही होगा। लेकिन इस बार हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद शायद आपको पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर तरस आ जाएगा। दूसरी ओर क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ जो कुछ भी हुआ है, वो उनके ही देश में हुआ है। साथ इस घटना की एक तस्वीर भी सामने आई है।

होटल से पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बाहर फेंक दिया

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में जब से रमीज राजा आए हैं, तब से उन्होंने सुधार की रट लगाई हुई है और वो इसकी शुरूआत घरेलू क्रिकेट से ही करना चाहते हैं। लेकिन अब इस घरेलू क्रिकेट में ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों की इज्जत उड़ती हुई नजर आ रही है, जिसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जिम्मेदार बताया जा रहा है। साथ ही जो घटना सामने आई है वो कायदे आजम ट्रॉफी की फाइनल टीमों से जुड़ी हुई है।

*कायदे आजम ट्रॉफी के फाइनल मैच खेलने वाली दोनों टीमों को होटल से निकाला गया।
*पख्तूनख्वा और उत्तरी के खिलाड़ियों को होटल वालों ने निकाल दिया बाहर।
*सड़क पर काफी देर तक पड़ा रहा दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों का सामान।
*आगे की तारीखों के लिए नहीं की गई थी किसी भी तरह की बुकिंग।

एक रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

दूसरी ओर इस मामले को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसे लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जहां इस रिपोर्ट में कहा गया है कि बोर्ड ने होटल प्रबंधन को सूचित किया था, कि एक बड़े समूह के आने के कारण 22 दिसंबर के लिए बुकिंग की पुष्टि पिछली बुकिंग रद्द होने के बाद ही होगी। लेकिन उसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड या होटल प्रबंधन के बीच कोई संपर्क नहीं हुआ। इससे पीसीबी के संबंधित विभाग को लगा कि दोनों टीमों की बुकिंग पक्की हो गई है और इस प्रकार बातचीत की कमी के कारण दोनों टीमों के खिलाड़ी सड़कों पर आ गए।