अंदर की खबर! ऋषभ पंत से नाराज हैं कोच राहुल द्रविड़ - क्रिकट्रैकर हिंदी

अंदर की खबर! ऋषभ पंत से नाराज हैं कोच राहुल द्रविड़

ऋषभ पंत के खेलने के तरीके पर बात करनी होगी-द्रविड़।

Rahul Dravid And Rishabh Pant (Image Credit- Getty Images)
Rahul Dravid And Rishabh Pant (Image Credit- Getty Images)

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में काफी निराश किया, अपने बल्ले से पंत दोनों ही पारियों में फ्लॉप साबित हुए। जिसके बाद कई दिग्गजों ने पंत के खेलने के तरीके पर सवाल खड़े किए, साथ ही जमकर आलोचना भी की। लेकिन इस सभी के बीच टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने भी इस युवा खिलाड़ी के खेलने के तरीके पर कई सवाल खड़े कर दिए है और कोच का बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

कोच राहुल द्रविड़ को भी नहीं पसंद ऋषभ पंत के खेलने का तरीका !

अफ्रीका के खिलाफ जिस तरह का शॉट खेलकर पंत आउट हुए थे, उसने सभी को हैरान कर दिया था। बल्लेबाजी की दूसरी पारी के दौरान पंत ने रबाडा को आगे बढ़कर मारने की कोशिश की थी और बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। जिसके बाद कमेंट्री कर रहे लिटिल मास्टर ने पंत को जमकर लताड़ लगाई थी और कहा था कि अब इस युवा खिलाड़ी को जिम्मेदारी के साथ खेलना होगा।

*ऋषभ पंत के खेलने के तरीके पर बात करनी होगी-द्रविड़।
*द्रविड़ के मुताबिक पंत अपने दम पर खेल को बदल सकते हैं।
*हम ऋषभ को कुछ भी अलग करने के लिए नहीं बोलेंगे- द्रविड़ ।
*कोच के मुताबिक पंत अभी भी चीजों को सीख रहे हैं।

कब होगा अगला मुकाबला?

साउथ अफ्रीका टीम ने सीरीज में शानदार वापसी की, पहला टेस्ट मैच हारने के बाद टीम ने दूसरे में अपने खेल को सुधारा और जीत का स्वाद चखा। दूसरी ओर तीसरा और सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 11 जनवरी से खेला जाएगा, जिसमें टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली वापसी कर सकते हैं। वहीं भारतीय टीम के कुछ बल्लेबाजों की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है, ऐसे में टीम में कुछ बदलाव होने के आसार नजर आ रहे हैं। साथ ही पुजारा और रहाणे के लिए भी तीसरा मैच काफी अहम साबित हो सकता है और आगे के करियर पर इसका असर पड़ना तय है।