स्कॉट स्टाइरिस की आईपीएल प्वाइंट्स टेबल देख राजस्थान रॉयल्स की टीम ने कुछ इस अंदाज में कसा तंज - क्रिकट्रैकर हिंदी

स्कॉट स्टाइरिस की आईपीएल प्वाइंट्स टेबल देख राजस्थान रॉयल्स की टीम ने कुछ इस अंदाज में कसा तंज

RR की टीम IPL के पहले फेज के बाद प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर मौजूद है।

Scott Styris
Scott Styris. (Photo Source: Getty Images)

आईपीएल-14 का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाला है और पूरा क्रिकेट जगत और तमाम फैंस इसके लिए काफी उत्साहित हैं। हर बड़े टूर्नामेंट की तरह इस लीग के शुरू होने से पहले क्रिकेट पंडित इस सीजन के लिए टीमों के संतुलन और परिणामों को लेकर कई तरह के कयास लगा रहे हैं। इसी क्रम में न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टाइरिस ने भी आईपीएल के आगामी सत्र के लिए कुछ भविष्यवाणी की है।

स्कॉट स्टायरिस ने आईपीएल 2021 के लिए टीमों की रैंकिंग सूची तैयार की है। ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं किया है, बल्कि इससे पहले भी वो इस प्रकार की भविष्यवाणी करते रहे हैं। उन्होंने आईपीएल टीमों की रैंकिंग का खुलासा अपने ट्विटर अकाउंट पर किया और उम्मीद के मुताबिक स्टाइरिस ने मुंबई इंडियंस को प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर रखा।

स्कॉट स्टाइरिस ने बनाया कुछ इस तरह का प्वाइंट्स टेबल

मुंबई इंडियंस के बाद उनकी लिस्ट में दूसरे नंबर पर पिछले साल की उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स है जिन्होंने इस साल भी पहले फेज में शानदार प्रदर्शन किया था। तीसरे स्थान पर एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को जगह मिली है। इसके बाद सूची निम्नलिखित क्रम में है-RCB, PK, SRH, KKR, RR. इस लिस्ट को देखकर राजस्थान रॉयल्स टीम कुछ खुश नजर नहीं आई और उनकी टीम ने कुछ अलग अंदाज में पूर्व क्रिकेटर की टांग खींची।

राजस्थान रॉयल्स ने दिया मजेदार जवाब

राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए IPL का पहला फेज कुछ अच्छा नहीं रहा था। सात मैचों में से तीन मैच जीतकर टीम फिलहाल अंकतालिका में पांचवे पायदान पर मौजूद है। स्कॉट स्टाइरिस ने उनके हालिया फॉर्म को देखते हुए शायद उनको अपनी पॉइंट्स टेबल पर आखिरी स्थान पर रखने का फैसला लिया।

RR ने उनके ट्वीट पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल की फोटो साझा की जिसमें सारा एक डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं ‘तुम मुझे तंग करने लगे हो।’ इसके बाद देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल हो गया और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए।

यहां देखिए राजस्थान रॉयल्स का ट्वीट