आग बबूला हुए रमीज राजा, इंग्लैंड से बदला लेने की कह दी बात - क्रिकट्रैकर हिंदी

आग बबूला हुए रमीज राजा, इंग्लैंड से बदला लेने की कह दी बात

रमीज राजा ने गुस्से में ये क्या बोल डाला?

Ramiz Raja. (Photo Source: Twitter)
Ramiz Raja. (Photo Source: Twitter)

आखिरकार इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान का आगामी दौरा रद्द करने का फैसला किया है, जिसके बाद से क्रिकेट जगत में हलचल मची हुई है। दूसरी ओर पाकिस्तान क्रिकेट के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है, इन सब के बीच पाकिस्तान क्रिकेट के नए चेयरमैन रमीज राजा गुस्से से आग बबूला हो गए हैं। जहां रमीज राजा अब इंग्लैंड से बदला लेने की बातें तक कर रहे हैं।

रमीज राजा ने गुस्से में ये क्या बोल डाला?

कल रात इंग्लैंड ने सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान का दौरा रद्द करने का ऐलान किया था, जिसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट में हंगामा मचा हुआ है। न्यूजीलैंड के बिना खेले लौट जाने के बाद पाकिस्तान को इंग्लैंड से काफी उम्मीद थी, लेकिन उन उम्मीदों पर ECB ने एक झटके में पानी फेर दिया। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रमीज राजा का एक वीडियो संदेश साझा किया।

*इंग्लैंड के इस फैसले से काफी निराशा हुई- रमीज राजा।
*टी-20 वर्ल्ड कप में हमारे निशाने पर अब न्यूजीलैंड के साथ इंग्लैंड टीम भी होगी- राजा।
*रमीज राजा के मुताबिक पाकिस्तान की टीम अब मैदान पर बदला लेगी।
*हमें अपनों ने ही धोखा दे दिया- रमीज।

यहां देखें वीडियो

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कितने मैचों की होनी थी सीरीज?

न्यूजीलैंड की टीम ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पाक दौरा बिना मैच खेले ही रद्द कर दिया था, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट से पाक बोर्ड को काफी उम्मीद थी, लेकिन अब ECB के फैसले ने बाबर की टीम की परेशानी को डबल कर दिया है। इंग्लैंड की महिला और पुरुष दोनों ही टीमों को पाकिस्तान का दौरा करना था, जहां सबसे पहले पुरुष टीम 2 टी-20 मैच 13 और 14 अक्टूबर को खेलने वाली थी। वहीं महिला टीमों को 2 टी-20 मैच और 3 वनडे मैच खेलने थे।