ECB अध्यक्ष के इस्तीफे पर रमीज राजा को ट्वीट करना पड़ गया मंहगा, जमकर हुए ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

ECB अध्यक्ष के इस्तीफे पर रमीज राजा को ट्वीट करना पड़ गया मंहगा, जमकर हुए ट्रोल

इयान व्हाटमोर ने अपने पद से 7 अक्टूबर को इस्तीफा दिया।

Ramiz Raja and Ian Watmore. (Photo Source: Getty Images

इंग्लैंड को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले गुरुवार को बड़ा झटका लगा, जब उनके क्रिकेट बोर्ड (ECB) के अध्यक्ष इयान व्हाटमोर ने चेयरमैन के पद से इस्तीफा दे दिया। व्हाटमोर ने कहा कि कोरोना के कारण वह इस पद को छोड़ रहे हैं, ताकि उनका स्वास्थ्य ठीक बना रहे। व्हाटमोर एक दिसंबर, 2020 को ECB के अध्यक्ष बने थे लेकिन एक साल पूरा होने से पहले ही उन्होंने अपना पद छोड़ दिया।

अक्टूबर में इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरा रद्द करने के बार व्हाटमोर की काफी आलोचना हुई थी। दौरा रद्द करने के पीछे उन्होंने खिलाड़ियों के मानसिक स्वास्थ्य का हवाला दिया था। हालांकि, ECB का ये फैसला क्रिकेट विशेषज्ञों को पसंद नहीं आया था और उन्हें कई मौकों पर इसको लेकर जमकर आलोचना का सामना करना पड़ा।

इयान व्हाटमोर को लेकर ट्वीट करने के बाद रमीज राजा फिर आये सुर्ख़ियों में

इतना सब कुछ होने के बाद व्हाटमोर को ईसीबी के चेयरमैन के पद से इस्तीफा देना पड़ा और उनके इस खबर को लेकर क्रिकेट जगत के कई दिग्गज अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे। इस क्रम में पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरते हुए दिखे। ये खबर सुनते ही रमीज राजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ” ब्रेकिंग: ईसीबी प्रमुख ने इस्तीफा दे दिया है”।

https://twitter.com/rizvi1528/status/1446093717438439434?s=20

रमीज राजा को मांगनी पड़ी माफी

हालांकि, इस प्रकार के ट्वीट कई पत्रकार और मीडिया हाउस करते हुए दिखे, साथ ही कुछ फैंस ने भी इस तरह का ट्वीट किया। लेकिन PCB अध्यक्ष द्वारा किए गए ट्वीट ने सबको हैरान कर दिया और बाद में उन्हें इसके लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा। हालांकि, रमीज राजा ने कुछ ही देर बाद उस ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया था।

उस ट्वीट को लेकर रमीज राजा ने बाद में माफीनामा जारी करते हुए एक और ट्वीट किया और बताया कि वो ट्वीट उनसे अनजाने में हो गया था। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि “पहला ट्वीट मेरे ट्विटर अकाउंट पर गलती से डाल दिया गया था। माफी चाहता हूं।”