सुरेश रैना के गाने पर राशिद खान ने किया ट्वीट रैना ने दिया जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

सुरेश रैना के गाने पर राशिद खान ने किया ट्वीट रैना ने दिया जवाब

Rashid Khan
Rashid Khan of the Adelaide Strikers celebrates. (Photo by Daniel Kalisz/Getty Images)

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज राशिद खान इन दिनों अपनी घातक गेंदबाजी से सुर्खियों में है. आईपीएल 10 में राशिद खान ने अपनी गेंदबाजी से बड़े- बड़े बल्लेबाजों को धूल चटा दिया था. और इन दिनों राशिद खान आस्ट्रेलिया की टी20 बिग बैश लीग में अपनी घातक गेंदबाजी के वजह से काफी सुर्खियों में है लेकिन हाल ही में सुरेश रैना के गाए गाने पर राशिद खान ने ट्वीट किया है.

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने हाल ही में अपनी बेटी ग्रेसिया के लिए ‘बिटिया रानी’ धुन का गाना गाया था जिसमे उनकी बेटी और उनकी पत्नी भी साथ थी. जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया गया है. और इसी ‘बिटिया रानी’ गाने पर राशिद खान रैना को ट्वीट करते हुए रैना के इस गाने की तारीफ की और लिखा है. ‘ सुरेश रैना के द्वारा गाया हुआ गाना वीडियो गाना बिटिया रानी मैंने सुना है और वास्तव में यह बहुत ही अच्छा था.

राशिद खान के ट्वीट के बाद सुरेश रैना ने भी अपने तरफ से राशिद खान को अच्छी प्रतिक्रिया देते हुए जवाब देते हुए उनको धन्यवाद भी दिया. राशिद के ट्वीट पर सुरेश रैना लिखते हुए उनकी जमकर तारीफ की और लिखा. ‘धन्यवाद राशिद भाई आप अच्छा कर रहे है’. रैना के इस जवाब के बाद राशिद ने भी रैना से मिलने का वादा भी किया है.

राशिद खान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है. यह तो मेरा प्लेज़र है रैना भाई इंशाल्लाह हम जल्द मिलते है. सुरेश रैना का गाया गाना बिटिया रानी अभी यूट्यूब पर काफी ट्रेड में है. और जल्द ही रहना चाहिए गाना रेड एफएम पर प्रसारित भी होने वाला है.