हेडिंग्ले टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल के बाद रवि अश्विन ने टीम के प्रदर्शन और जार्वो को लेकर किया यह दिलचस्प ट्वीट - क्रिकट्रैकर हिंदी

हेडिंग्ले टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल के बाद रवि अश्विन ने टीम के प्रदर्शन और जार्वो को लेकर किया यह दिलचस्प ट्वीट

भारतीय टीम ने तीसरे दिन का अंत 215 रन 2 विकेट के नुकसान के साथ किया।

Ravichandran Ashwin of India celebrates the wicket
Ravichandran Ashwin of India celebrates the wicket. (Photo by Alex Davidson/Getty Images)

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन जिनको अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला, वह लीड्स टेस्ट मैच में टीम के तीसरे दिन के प्रदर्शन के बाद काफी खुश दिखाई दिए। इंग्लैंड की टीम ने इस मैच में भारत के खिलाफ पहली पारी के आधार पर 354 रनों की बढ़त ले ली थी।

इसके बाद भारतीय टीम की दूसरी पारी की शुरुआत होते ही 34 के स्कोर पर टीम ने अपना पहला विकेट लोकेश राहुल के रूप में लंच के ठीक पहले गंवा दिया। इसके बाद दूसरे सत्र में रोहित और पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए स्कोर 100 के पार पहुंचाने का काम किया। तीसरे दिन का अंत भारतीय टीम ने 215 रन 2 विकेट के नुकसान के साथ किया जिसके बाद अब इंग्लैंड के पास सिर्फ 139 रनों की बढ़त बची है।

तीसरे दिन का खेल जिस समय खत्म हुआ तब चेतेश्वर पुजारा 91 और कप्तान विराट कोहली 45 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं, रोहित शर्मा जो एकबार फिर से काफी शानदार फॉर्म में दिखे, वह 156 गेंदों का सामना करने के बाद 59 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अश्विन ने दिन का खेल खत्म होने के साथ ट्वीट के जरिए रोहित, पुजारा, कोहली के अलावा मशहूर प्रैंक्सटर जार्वो की भी तारीफ की।

अश्विन ने दिन का खेल खत्म होने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि आज का खेल जितना अच्छा होना चाहिए था, वैसा ही देखने को मिला। रोहित, पुजारा, कोहली के अलावा जार्वो ने भी काफी सही इरादे के साथ खेला। ऐसे ही खेलते रहो दोस्तों और ये करना बंद करो जार्वो।

यहां देखिए अश्विन के उस ट्वीट को:

इसी दौरान, लॉर्ड्स के बाद एकबार फिर हेडिंग्ले टेस्ट मैच में भी अपनी हरकतों के चलते सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाले जार्वो ने ट्वीट करते हुए सभी को जानकारी दी कि वह इस घटना का एक वीडियो जल्द ही अपने यूट्यूब चैनल पर जारी करेंगे।

दरअसल, लीड्स टेस्ट मैच के तीसरे दिन रोहित शर्मा के आउट होने के बाद जार्वो69 के नाम से पहचाने जाने वाले मशहूर प्रैंक्सटर मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए पहुंच गया जिसके बाद सुरक्षाकर्मी उन्हें मैदान से बाहर लेकर गए।