मामला कुछ अलग है, अश्विन आज विराट कोहली की तारीफ कैसे कर रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

मामला कुछ अलग है, अश्विन आज विराट कोहली की तारीफ कैसे कर रहे हैं

अश्विन के मुताबिक विराट कोहली ने टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम बदल दिया है।

Ravi Ashwin and Virat Kohli. (Photo by Tharaka Basnayaka/NurPhoto via Getty Images)
Ravi Ashwin and Virat Kohli. (Photo by Tharaka Basnayaka/NurPhoto via Getty Images)

5 नवंबर यानी विराट कोहली और उनके फैन्स के लिए बेहद खास दिन, इसी दिन क्रिकेट जगत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली का जन्म हुआ था। विराट कोहली को 33वें जन्मदिन पर क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड और राजनीति हर क्षेत्र के लोग बधाई और शुभकामनाएं देते हुए नजर आए हैं। अब इसी कड़ी में टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने विराट को कुछ अलग अंदाज में बधाई दी है।

अश्विन ने बांधे विराट की तारीफों के पुल

अश्विन का मानना है कि विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट के सबसे बड़े कप्तानों में से एक हैं। स्टार स्पोर्ट्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि, “लाल गेंद के प्रारूप में एक महान कप्तान के लिए मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि वह हर मैच को दिल से खेलते हैं। कभी-कभी मैं जब विराट को कप्तानी करते हुए देखता हूं तो मुझे लगता है कि वह इतना जोश कहां से लाते हैं। मैदान के अंदर और मैदान के बाहर जिस तरह से वह ऊर्जा लाते हैं, उसे देख मुझे जलन होती है।

अश्विन ने कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह मैदान पर बहुत ऊर्जा पैदा करते हैं और इससे वास्तव में कई लोगों को प्रेरणा मिलती है। उन्होंने जिस तरह का कल्चर टीम के अंदर लाया है, वह तारीफ के काबिल है। अश्विन का मानना है कि पूरी दुनिया को पता है कि कोहली हमेशा मैदान के अंदर और बाहर जोशीले लगते हैं और यह उनके एक्शन से साफ झलकता है।

बतौर कप्तान विराट कोहली के लिए अच्छा नहीं रहा मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप

अगर मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप की बात करें तो टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन फिलहाल जारी है। सुपर-12 में टीम ने अब तक कुल तीन मैच खेले हैं और उसमें से उन्हें मात्र एक मैच में जीत मिली है। बतौर कप्तान विराट कोहली का यह आखिरी टी-20 टूर्नामेंट है, इसके बाद वो इस फॉर्मेट में कप्तानी करते हुए नजर नहीं आएंगे। टीम इंडिया को अगला मुकाबला 5 नवंबर को स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलना है।