T20I क्रिकेट में आर अश्विन की गेंदबाजी को लेकर कामरान अकमल ने कह दी बड़ी बात - क्रिकट्रैकर हिंदी

T20I क्रिकेट में आर अश्विन की गेंदबाजी को लेकर कामरान अकमल ने कह दी बड़ी बात

कामरान अकमल ने सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ की।

R Ashwin (Image Source: Getty Images)
R Ashwin (Image Source: Getty Images)

भारतीय चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में रविचंद्रन अश्विन को नियमित मौका देने के अपने फैसले से कई लोगों को चौंका दिया है।

आर अश्विन अब तक तीनो मैचों में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, हालांकि अनुभवी ऑफ-स्पिनर तीन मैचों में 24 के स्ट्राइक रेट और 6.6 के इकॉनमी रेट से केवल तीन विकेट ले पाए हैं।

इस बीच, पाकिस्तान के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल का मानना ​​है कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले रविचंद्रन अश्विन का फॉर्म में होना भारत के लिए अच्छा है। 40-वर्षीय ने यह भी कहा कि अश्विन एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं, और वह उनके वेरिएशन से बहुत प्रभावित है।

कामरान अकमल ने आर अश्विन की तारीफ की

कामरान अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा: “रविचंद्रन अश्विन एक निपुण और अनुभवी खिलाड़ी हैं, और टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले उनका फॉर्म भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक सकारात्मक संकेत है। मैं उनके वैरिएशंस से एक बार फिर प्रभावित हुआ हूं। टी-20 क्रिकेट में उन्हें काफी अनुभव है, और वह एक मैच विनर हैं। अगर अश्विन जैसा कोई खिलाड़ी आपकी टीम में होता है, जो बीच के ओवरों में गेंदबाजी करने में निपुण हो, तो इससे टीम का आत्मविश्वास बढ़ता है।”

कामरान अकमल ने फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ की। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे T20I मैच में भारतीय बल्लेबाज द्वारा दिखाए गए कौशल और शॉट चयन के लिए उनकी सराहना की। सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में 44 गेंदों में 76 रन बनाए, और भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ सात विकेट से मैच जीतने में मदद की।

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने आगे कहा: “सूर्यकुमार ने अपने कौशल का शानदार प्रदर्शन किया और बेहतरीन पारी खेली। उनका शॉट चयन बहुत अच्छा था। अगर श्रेयस अय्यर दूसरे छोर पर आउट नहीं होते, तो वह इतनी ही गेंदों में और अधिक रन बना सकते थे। अय्यर के आउट होने के बाद, उनकी पारी थोड़ी धीमी पड़ गई थी।”