विराट और रोहित की दोस्ती को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा खुलासा - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट और रोहित की दोस्ती को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा खुलासा

विराट-रोहित के बीच है शानदार तालमेल- शास्त्री।

Virat Kohli, Ravi Shastri And Rohit Sharma (Image Credit- Getty Images)
Virat Kohli, Ravi Shastri And Rohit Sharma (Image Credit- Getty Images)

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। कभी पिच को लेकर दिया गया बयान हो या फिर सामने वाले टीमों के बारे में बोलना हो, कोच शास्त्री कभी हिचकते नहीं हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर रवि शास्त्री का ये अंदाज देखने को मिला है, जहां उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की दोस्ती को लेकर एक बड़ा दावा किया है। साथ ही इस दौरान वो टीम इंडिया से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर भी बोले हैं।

रवि शास्त्री ने विराट-रोहित की दोस्ती पर क्या बोला?

काफी बार मीडिया में रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन और मन मुटाव की खबरें आई हैं, जिसे लेकर दोनों खिलाड़ी कभी खुलकर नहीं बोले हैं। वहीं, टीम इंडिया के रवि शास्त्री ने दोनों खिलाड़ियों के साथ काफी करीब से काम किया है और वो दोनों को अच्छी तरह जानते हैं। इसको देखते हुए शास्त्री ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में अनबन की खबरों को बकवास बताया है और सभी चीजों का खंडन किया है।

*विराट-रोहित के बीच है शानदार तालमेल- शास्त्री।
*रवि शास्त्री के मुताबिक दोनों के बीच नहीं हुई कभी लड़ाई।
*मैंने कभी दोनों के बीच कोई तनाव नहीं देखा है- रवि शास्त्री।
*’अगर कुछ भी गलत होता तो मैं दोनों के मुंह पर बोलता’।

कोच के सवाल पर क्या बोले शास्त्री?

इस साल होने वाले ICC टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कोच शास्त्री का कार्यकाल खत्म हो जाएगा। वहीं, अब उनकी जगह कौन लेगा इसे लेकर चर्चा तेज हो गई है। दूसरी ओर ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि रवि शास्त्री इस पद पर बने रहेंगे। इस बीच उन्होंने चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा कि समय आने पर पता चला जाएगा कि शास्त्री जी कहां जा रहे हैं।