रवि शास्त्री के बिंदास बोल, कहा- फिर से कोचिंग करूंगा और मुझे कोई नहीं रोक सकता - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवि शास्त्री के बिंदास बोल, कहा- फिर से कोचिंग करूंगा और मुझे कोई नहीं रोक सकता

मैं फ्रेंचाइजी क्रिकेट में कोचिंग करने के लिए तैयार हूं-रवि शास्त्री।

Virat Kohli and Ravi Shastri
Virat Kohli and Ravi Shastri, (Photo Source: BCCI)

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री अपने बिंदास बोल के लिए जाने जाते हैं, साथ ही उनके कई बयानों के वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस कड़ी में शास्त्री ने एक और बड़ा बयान दिया है, जो इस बार IPL टीम को कोचिंग देने से जुड़ा हुआ है। फिलहाल रवि शास्त्री टीम इंडिया की कोचिंग छोड़ने के बाद आराम कर रहे हैं और कुछ नया शुरू नहीं किया है।

रवि शास्त्री IPL की नई टीम के कोच बनेंगे!

जब रवि शास्त्री टीम इंडिया में खिलाड़ी के तौर पर खेल रहे थे, तब भी वो बेबाकी से अपनी बात रखते थे और हर मुद्दे पर खुलकर बात करते थे। ऐसे ही कुछ उन्होंने टीम इंडिया की कोचिंग के दौरान भी किया, जो कई दिग्गजों को पसंद आया। वहीं उन्होंने ऑस्ट्र्रेलिया को उसी के घर में मात देने को सबसे बड़ी जीत बताया था और कहा था कि ये जीत 1983 वर्ल्ड कप से भी बड़ी जीत है।

*मैं फ्रेंचाइजी क्रिकेट में कोचिंग करने के लिए तैयार हूं-रवि शास्त्री।
*शास्त्री के मुताबिक वो युवा खिलाड़ियों की सोच को अच्छी तरह समझते हैं।
*इंग्लैंड दौरे के समय ही मैंने कोच पद छोड़ने का फैसला कर लिया था-शास्त्री।
*रवि शास्त्री ने कहा कि अब उन्हें अपने परिवार के साथ वक्त बिताना है।

विराट को पसंद थी शास्त्री की कोचिंग

वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री के बीच अच्छा तालमेल था और दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते थे। कई मौकों पर विराट और शास्त्री ने एक दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आते थे, साथ ही इन दोनों ने मिलकर टीम को बड़ी जीत दिलाई है। लेकिन ये जोड़ी कभी भी साथ में कोई भी ICC की ट्रॉफी नहीं जीत पाए, जिसका मलाल शायद दोनों को ही रहेगा। फिलहाल विराट न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे हैं और शास्त्री सिर्फ बयानबाजी करने में लगे हुए हैं।