रवि शास्त्री के महज एक ट्वीट ने क्रिकेट जगत में फैला दी सनसनी - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवि शास्त्री के महज एक ट्वीट ने क्रिकेट जगत में फैला दी सनसनी

अपने कोचिंग सफर को लेकर रवि शास्त्री ने किया ट्वीट।

Ravi Shastri
Ravi Shastri. (Photo by Pankaj Nangia/India Today Group/Getty Images)

लंबे समय तक टीम इंडिया के कोच रहे रवि शास्त्री का पद अब पूर्व कोच का हो चुका है। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में जैसे ही टीम इंडिया का सफर खत्म हुआ, वैसे ही शास्त्री का भी कोच पद का सफर खत्म हो गया। वहीं, अब शास्त्री लगातार मीडिया इंटरव्यू कर रहे हैं और अपनी दिल की बात रख रहे हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट भी किया है जो सुर्खियां बटोर रहा है।

रवि शास्त्री ने ट्वीट में ऐसा क्या लिख दिया?

रवि शास्त्री जब टीम इंडिया से खेलते थे, तब भी वो अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते थे और जब वो टीम इंडिया के कोच बने, तब भी उनका ये ही रूप देने देखने को मिला। टीम इंडिया की हार और जीत पर उन्होंने हमेशा खुलकर बात की है, साथ ही उनकी नजरों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतना भारत की सबसे बड़ी सफलता है।

*अपने कोचिंग सफर को लेकर रवि शास्त्री ने किया ट्वीट।
*कोचिंग सफर के लिए सभी को किया शुक्रिया अदा।
*लिखा- ये यादें मैं अपने जीवन भर याद करूंगा।
*रवि शास्त्री ने ट्वीट में रहाणे, रोहित और कप्तान विराट को किया टैग।

यहां पढ़ें अंग्रेजी में लिखा हुआ ट्वीट

अब राहुल द्रविड़ के हाथ में है कोचिंग की कमान

वहींं, अब टीम इंडिया के अगले कोच राहुल द्रविड़ होंगे जो न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज से टीम इंडिया के साथ शामिल हो जाएंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टी-20 मैच 17 तारीख को जयपुर में खेला जाएगा, जिसे लेकर द्रविड़ और बाकी की टीम जयपुर पहुंच चुकी है। इससे पहले द्रविड़ NCA के प्रमुख के तौर पर काम कर रहे थे और उन्होंने कई खिलाड़ियों को निखारने का काम किया है।

वहीं, इस साल लंका दौरे पर जब युवा टीम इंडिया ने दौरा किया था, तब भी कोचिंग की कमान द्रविड़ के ही हाथ में थी और फैन्स ने उनके काम को काफी ज्यादा पसंद भी किया था।