रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को दिया इमोशनल संदेश - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को दिया इमोशनल संदेश

पूरी टीम ने मेरी उम्मीदों से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया-रवि शास्त्री।

Ravi Shastri. (Photo Source: Twitter)
Ravi Shastri. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप में कल नामीबिया के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला, जिसके बाद कोच पद से रवि शास्त्री की भी विदाई हो गई। वहीं शास्त्री की कोचिंग के दौरान विराट और उनकी टीम ने मिलकर कई इतिहास रचे, कई विदेशी टीमों को उनके घर पर मात दी और जीत की नई कहानी लिखी। टीम के साथ आखिरी दिन शास्त्री ने एक इमोशनल संदेश भी साझा किया।

रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को ऐसा क्या बोल दिया?

टीम इंडिया के लिए टी-20 वर्ल्ड कप का सफर खत्म हो चुका है, जहां टीम के प्रदर्शन ने किया निराशा किया। पूरे वर्ल्ड कप के दौरान कप्तान विराट और कोच रवि शास्त्री फैन्स के निशाने पर ही रहे। लेकिन टीम इंडिया ने रवि शास्त्री को जीत के साथ विदाई और नामीबिया को 9 विकेट से हरा दिया, जिसके बाद शास्त्री का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के साथ बात कर रहे हैं।

*पूरी टीम ने मेरी उम्मीदों से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया-रवि शास्त्री।
*शास्त्री ने कहा कि हमने कुछ सालों में विदेशी टीमों को उनके घर में हराया है।
*कोरोना के दौर में भी टीम इंडिया प्रदर्शन शानदार रहा- शास्त्री।
*पूरी टीम ने मिलकर शानदार मैच खेले और जबरदस्त नतीजे दिए-रवि।

ड्रेसिंग रूम का वीडियो

बहुत अलग हो गया था माहौल

दूसरी ओर शास्त्री की इस स्पीच से बाद ड्रेसिंग रूम का पूरा माहौल ही बदल गया था, सभी खिलाड़ी और बाकी का स्टाफ इमोशनल हो गया था। साथ ही सभी ने एक दूसरे को गले लगा कर गुड बाय किया और आगे के लिए बधाई दी, ये पूरा वीडियो BCCI ने अपनी साइट पर साझा किया है। वहीं शास्त्री ने मैच से पहले बयान में बताया कि ऑस्ट्रेलिया को उसकी के घर में 2 बार हराना उनके लिए सबसे खास पल था।