नहीं, नहीं, नहीं...अश्विन अब क्रिकेट खेलना छोड़ रहे हैं! - क्रिकट्रैकर हिंदी

नहीं, नहीं, नहीं…अश्विन अब क्रिकेट खेलना छोड़ रहे हैं!

आर अश्विन ने इंस्टाग्राम पर बनाई एक ट्रेंड वाली रील।

Ravichandran Ashwin (Photo Source: Instagram )
Ravichandran Ashwin (Photo Source: Instagram )

टेस्ट फॉर्मेट के लिए टीम इंडिया के प्रमुख स्पिन गेंदबाज अश्विन का न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में प्रदर्शन शानदार रहा, जहां इस गेंदबाज ने अपनी फिरकी के दम पर कीवी बल्लेबाजों को खूब नचाया। वहीं टेस्ट मैच खत्म होते ही फिरकी का ये जादूगर सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गया, जहां इस खिलाड़ी ने एक मजेदार रील साझा कि है और लोगों को काफी पसंद आ रही है।

अश्विन क्रिकेट छोड़कर नई जॉब शुरू करने जा रहे हैं!

भले टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच जीतने से रह गई हो, लेकिन ये मैच अश्विन के लिए काफी यादगार बन गया। जहां इस मैच में अश्विन ने ओपनिंग बल्लेबाज टॉम लेथम को आउट करते ही नया रिकॉर्ड बनाया, जहां अब वो टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने के तीसरे गेंदबाज बन गए हैं। इससे पहले इस जगह पर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह थे, जिनके नाम पर 417 टेस्ट विकेट दर्ज थे।

*आर अश्विन ने इंस्टाग्राम पर बनाई एक ट्रेंड वाली रील।
*रील में चेहरे के मुताबिक जॉब मिलने वाले फिल्टर का किया इस्तेमाल।
*वहीं इस ट्रेंड वाली रील में अश्विन के चेहरे पर आया फिटनेस कोच का जॉब।
*वहीं कैप्शन में इस गेंदबाज ने टीम इंडिया के नए और पूर्व फिटनेस कोच को किया टैग।

स्पिनर की ये है वायरल इंस्टाग्राम रील

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने करा दिया मैच ड्रॉ

कानुपर में खेले गए पहले टेस्ट में टीम इंडिया जीत से सिर्फ 1 विकेट दूर थी, लेकिन टीम के गेंदबाज वो आखिरी विकेट नहीं निकाल पाए और न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने इस मैच को ड्रॉ कराने में सफलता हासिल कर ली। मैच के आखिरी दिन के आखिरी सत्र में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए, विकेट पर विकेट चटका दिए। लेकिन आखिर में बल्लेबाजी करने उतरे रचिन रवींद्र और एजाज पटेल पिच पर ऐसे जम गए, जैसे कश्मीर में बर्फ जमती है और इन दोनों बल्लेबाजों ने टीम को हारने से बचा लिया।