क्या रवींद्र जडेजा और सीएसके के बीच सब खत्म हो गया है? स्टार ऑलराउंडर ने फ्रेंचाइजी के साथ अपनी अनबन को दी हवा - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या रवींद्र जडेजा और सीएसके के बीच सब खत्म हो गया है? स्टार ऑलराउंडर ने फ्रेंचाइजी के साथ अपनी अनबन को दी हवा

रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर सीएसके को फॉलो करना भी बंद कर दिया है।

Ravindra Jadeja of Chennai Super Kings in action during Indian Premier League. (Photo Source: IPL/BCCI)
Ravindra Jadeja of Chennai Super Kings in action during Indian Premier League. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और अनुभवी भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी अनबन के चलते सुर्खियों में आ गए हैं।

सीएसके (CSK) और रवींद्र जडेजा के बीच जो कथित मनमुटाव चल रहा है, उसने एक नया मोड़ ले लिया है, जिससे फ्रेंचाइजी के फैंस का दिल निश्चित ही टूट गया होगा। यह मनमुटाव आईपीएल 2022 के दौरान शुरू हुआ था, जो अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है, और ना ही दोनों पक्षों में से कोई इसके पीछे का कारण बता रहा है।

रवींद्र जडेजा ने अपने सीएसके भविष्य को लेकर पुराने ट्वीट को किया डिलीट

दरअसल, सीएसके (CSK) और जडेजा के बीच का सोशल मीडिया ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है, और अब तो ऐसा लगता है कि जडेजा दोबारा चेन्नई के लिए आईपीएल में नहीं खेलने वाले है। सीएसके (CSK) ने 4 फरवरी 2022 को रवींद्र जडेजा के लिए एक बधाई संदेश साझा किया था, जब ऑलराउंडर ने फ्रेंचाइजी के साथ एक दशक पूरा किया था। जिसके जवाब में जडेजा ने लिखा था ’10 और साल और बाकी है।’

लेकिन 3 अगस्त को स्टार ऑलराउंडर ने अपने रिप्लाई को डिलीट कर दिया, जिससे फैंस को लग रहा है कि अब वह आईपीएल में सीएसके (CSK) के लिए नहीं खेलेंगे। एक फैन ने ट्विटर पर सीएसके (CSK) की पोस्ट और जडेजा के रिप्लाई का स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिसे ऑलराउंडर ने हाल ही में डिलीट कर दिया है।

आपको बता दें, रवींद्र जडेजा ने हाल ही में सीएसके (CSK) से सम्बंधित सभी पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट किए थे। आईपीएल 2022 में पहले कुछ मैचों में असफल होने के बाद जडेजा ने एमएस धोनी को कप्तानी दोबारा सौंप दी थी, जिसके बाद वह चोटिल हो गए थे, जिस कारण वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

जिसके बाद सीएसके (CSK) और जडेजा के बीच विवाद को लेकर लगातार खबरें आई, और अब सोशल मीडिया पर ऑलराउंडर की गतिविधि से साफ पता चलता है कि आईपीएल 2022 के दौरान कुछ न कुछ तो हुआ था, जिसे छुपाया जा रहा है।