धोनी फिर से बने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान तो सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन - क्रिकट्रैकर हिंदी

धोनी फिर से बने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान तो सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

आईपीएल 2022 में रवींद्र जडेजा की कप्तानी में अब तक चेन्नई सुपर किंग्स नहीं कर पाई थी कुछ खास प्रदर्शन।

MS Dhoni and Ravindra Jadeja. (Photo Source: Twitter)
MS Dhoni and Ravindra Jadeja. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के नए कप्तान रवींद्र जडेजा ने बीच सीजन में कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है। जडेजा की कप्तानी में टीम को 8 मैचों में 6 हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद अब उन्होंने धोनी को वापस कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को इसका ऐलान किया है और बताया कि जडेजा अपने खेल पर ध्यान देना चाहते हैं जिस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है।

प्रेस रिलीज जारी कर सीएसके ने किया यह ऐलान

सीएसके के आधिकारिक प्रेस रिलीज में कहा गया है कि, “रवींद्र जडेजा ने अपने खेल पर अधिक ध्यान केंद्रित करने और ध्यान केंद्रित करने के लिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है और एमएस धोनी से सीएसके का नेतृत्व करने का अनुरोध किया है। एमएस धोनी ने बड़े हित में सीएसके का नेतृत्व करना और जडेजा को अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देना स्वीकार किया है।”

जडेजा को आईपीएल 2022 की शुरुआत से दो दिन पहले धोनी की भूमिका छोड़ने के साथ नेतृत्व की भूमिका सौंपी गई थी। और अपने साथियों से मिले अपार समर्थन के बावजूद, सीएसके आईपीएल 2022 में अच्छी शुरुआत करने में विफल रहा है। सीएसके के खराब फॉर्म के अलावा, जडेजा ने भी बतौर खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में संघर्ष किया है।

उन्होंने इस सीजन में अब तक 92 गेंदों में 121.7 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 112 रन बनाए हैं। जबकि गेंदबाजी में उन्होंने आठ पारियों में 8.19 की इकॉनमी रेट से पांच विकेट लिए। चेन्नई इस सीजन में अपना नौवां मैच रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेलेगी। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि चेन्नई इस टूर्नामेंट में अब किस तरह से वापसी करती है।

धोनी को फिर से कप्तान बनते हुए देख फैंस ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन