ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने की अपने फैन की बेइज्जती - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने की अपने फैन की बेइज्जती

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja. (Photo Source: Twitter)

खेल के मैदान में खेलने वाले खिलाड़ी और बड़े पर्दे पर छाने वाले स्टार के फैंस इतने ज्यादा होते हैं कि वो अपने सभी फैंस को याद नहीं रख सकते हैं. लेकिन क्रिकेट की दुनिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने एक फैन को याद तो किया लेकिन उनकी तारीफ न करके उनकी बेइज्जती कर दी रवींद्र जडेजा ने अपने उस फैन को गंवार तक कह दिया.

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने जो किया है वो शायद किसी क्रिकेटर या सेलिब्रिटीज ने कभी नहीं किया होगा. रविंद्र जडेजा के फैन की बस इतनी सी गलती थी कि उसने रविन्द्र जडेजा को गलत नाम से बुला दिया था. जिसके बाद जडेजा ने अपने उस फैन को सोशल मीडिया पर गंवार कह दिया. दरअसल  दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में चल रहे भारत श्रीलंका के टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट में दौरान रविंद्र जडेजा ने काफी अच्छी गेंदबाजी की जिससे उनके फैन काफी खुश हुए और एक फैन ने उनके पास जाकर कहा कि ‘वेल बॉल अजय’.

रविंद्र जडेजा ने बस इतनी सी बात पर अपने उस फैन की बेइज्जती करते हुए सोशल मीडिया पर उनके बारे में बेवकूफ और गवार तक लिख दिया. श्रीलंका के साथ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान रवींद्र जडेजा ने पांच विकेट लिए थे जिससे उनके फैन खुश होकर उनकी तारीफ की थी. जिसके बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर जडेजा लिखते हैं ‘कोई मेरे पास आया और बोला, ‘वेल बॉल अजय’ आपने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की. भारतीय टीम के लिए 9 साल तक अंतराष्ट्रीय मैच खेल चुका हूं, लेकिन अभी भी लोग मेरा नाम नही जानते है.

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा की बात की जाए तो अजय जडेजा भी काफी मशहूर खिलाड़ी रह चुके है. अजय जडेजा साल 1992 से 2000 तक लगातार भारतीय टीम के लिए कई मैच खेला है. उन्हें मैच फिक्सिंग के आरोप में 5 सालो के लिए प्रतिबंधित भी कर दिया गया था. अजय जडेजा फ़िल्म में भी अपना अभिनय दिखा चुके है जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी ज्यादा है.