RR के खिलाफ रवींद्र जडेजा आउट थे या नॉटआउट? जाने माइक हसी से इसके बारे में सब कुछ - क्रिकट्रैकर हिंदी

RR के खिलाफ रवींद्र जडेजा आउट थे या नॉटआउट? जाने माइक हसी से इसके बारे में सब कुछ

इस जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स 14 अंकों के साथ आईपीएल 2024 की अंक तालिका के तीसरे पायदान पर अपनी जगह बना चुकी है।

Mike Hussey (Pic Source-X)
Mike Hussey (Pic Source-X)

12 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए शानदार मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को करारी शिकस्त दी। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

हालांकि मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के शानदार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को अंपायर द्वारा Obstructing The Field आउट दिया गया। यह सब हुआ चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 16वें ओवर में। जडेजा ने हल्के हाथों से शॉट खेला और दो रन लेने के लिए तेजी से भागे। उन्होंने एक रन तो आसानी से पूरा कर लिया लेकिन जैसे ही दूसरे रन के लिए चेन्नई के खिलाड़ी भाग रहे थे वैसे ही संजू सैमसन ने गेंद पकड़ ली। ऋतुराज ने दूसरे रन के लिए जडेजा से मना किया।

जडेजा भी इसके बाद पीछे मुड़कर क्रीज की ओर जाने लगे लेकिन संजू सैमसन ने स्टंप्स की ओर थ्रो किया। गेंद जडेजा को लगी और राजस्थान रॉयल्स के सभी खिलाड़ियों ने इसकी अपील की। फील्ड अंपायर ने इस फैसले को तीसरे अंपायर के पास भेजा जहां जडेजा को आउट दे दिया गया। रवींद्र जडेजा सहित चेन्नई के तमाम फैंस तीसरे अंपायर के फैसले से काफी हैरान थे। हालांकि अब इसी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने अपना पक्ष रखा है।

मैं खुद इसको लेकर पक्का कुछ नहीं कह सकता: माइक हसी

मैच खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में माइक हसी ने कहा कि, ‘मैच के दौरान मेरे पास बहुत ही कम समय था यह देखने के लिए और इसे मैं बारीकी से नहीं देखा। वो वापस आने की कोशिश कर रहे थे और इसी वजह से जडेजा ने अपने एंगल को बदला। लेकिन रवींद्र ने मुड़ने के बाद गेंद को नहीं देखा था। मैंने दोनों तरफ की कहानी देखी और सुनी। अंपायर के फैसले को लेकर मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने अपना पक्ष रख दिया था। नियम के मुताबिक आप अपनी साइड नहीं बदल सकते है। इसको लेकर मैं पक्का तो नहीं कह सकता लेकिन यह सही फैसला हो सकता है।’

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच को जीतना बेहद जरूरी था। इस जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स 14 अंकों के साथ आईपीएल 2024 की अंक तालिका के तीसरे पायदान पर अपनी जगह बना चुकी है। उन्हें अब इस सीजन का अपना आखिरी लीग मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 18 मई को खेलना है। टीम इस मुकाबले को भी अपने नाम जरूर करना चाहेगी।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए