हेडिंग्ले टेस्ट मैच खत्म होने के बाद रविंद्र जडेजा इस वजह से गए अस्पताल - क्रिकट्रैकर हिंदी

हेडिंग्ले टेस्ट मैच खत्म होने के बाद रविंद्र जडेजा इस वजह से गए अस्पताल

आखिरी 2 टेस्ट मैचों में जडेजा के खेलने पर अब संदेह दिख रहा है।

Ravindra Jadeja. (Photo Source: Instagram)
Ravindra Jadeja. (Photo Source: Instagram)

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन 1 पारी और 76 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के खत्म होने के बाद भारतीय आलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को घुटने में लगी चोट के कारण अस्पताल लेकर जाया गया। दरअसल दूसरे दिन के खेल के दौरान फील्डिंग के समय जडेजा को यह चोट लगी थी।

इससे पहले भारतीय टीम को इस दौरे पर ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल, आवेश खान और वाशिंगटन सुंदर के रूप में झटका लग चुका है, जो चोट के चलते सीरीज से बाहर हुए हैं। अब यदि जडेजा अगले 2 टेस्ट मैचों से बाहर होते हैं तो टीम के लिए यह काफी बड़ा झटका हो सकता है। हालांकि घुटने के स्कैन की रिपोर्ट को लेकर अभी तक किसी तरह के आधिकारिक बयान को जारी नहीं किया गया है, लेकिन जडेजा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसी जानकारी दी जिसमें वह मरीज के कपड़ों में दिखाई दिए।

जडेजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि यह बिल्कुल भी अच्छा स्थान नहीं है। उनकी इस पोस्ट के बाद भारतीय फैंस लगातार चिंता जताते हुए देखे गए हैं। जिसमें कई ने उनकी चोट की गंभीरता को लेकर सवाल पूछे, तो कुछ ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी। टेस्ट सीरीज के बाकी 2 बचे मैचों के लिहाज से जडेजा टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन चुके हैं।

यहां पर देखिए जडेजा के उस पोस्ट को:

Ravindra Jadeja’s Instagram story. (Photo Source: Instagram)
Ravindra Jadeja’s Instagram story. (Photo Source: Instagram)

अभी तक इस टेस्ट सीरीज में जडेजा ने टीम के लिए बल्ले से बाकी खिलाड़ियों के मुकाबले काफी अच्छा योगदान दिया है। इसके अलावा गेंदबाजी में भी वह टीम के महत्वपूर्ण होने के साथ फील्डिंग में भी काफी तेज हैं। जी न्यूज की एक खबर के अनुसार भारतीय टीम केनिंग्टन ओवल में 2 सिंतबर से खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए 30 अगस्त को लंदन के लिए रवाना होगी और यदि जडेजा के घुटने के स्कैन की रिपोर्ट सामान्य आती है, तो वह भी टीम के साथ रवाना होंगे।