रवींद्र जडेजा ने क्यों धोनी और CSK को लेकर किए ट्वीट को किया डिलीट? - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवींद्र जडेजा ने क्यों धोनी और CSK को लेकर किए ट्वीट को किया डिलीट?

आईपीएल-14 के पहले फेज में रवींद्र जडेजा ने किया था शानदार प्रदर्शन।

Ravindra jadeja and MS Dhoni
Ravindra Jadeja and MS Dhoni. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दूसरे फेज के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जमकर अपनी तैयारी कर रही है। पहले फेज में शानदार प्रदर्शन करने के बाद CSK की टीम आने वाले दूसरे फेज में उसी प्रदर्शन को एकबार फिर से दोहराना चाहेगी।अंकतालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद चेन्नई की टीम मौजूदा सीजन जीतने की प्रबल दावेदार है।

इसमें कोई शक नहीं है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में CSK की टीम आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक बनने में कामयाब रही है और बुलंदियों को छुआ है। लेकिन, सच ये है कि इस टीम को अब जल्द ही नए कप्तान की जरूरत पड़ेगी क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी किसी भी वक्त आईपीएल को भी अलविदा कह सकते हैं। हालांकि, उनके जाने से पहले टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने CSK की कप्तानी संभालने की इच्छा जाहिर की है।

रवींद्र जडेजा ने अपनी ये इच्छा ट्विटर पर कमेंट कर के जताई थी। हालांकि, उन्होंने कुछ देर बाद अपने कॉमेंट को डिलीट कर दिया था लेकिन चेन्नई के फैंस ने चालाकी दिखाते हुए उस कमेंट का स्क्रीनशॉट ले लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें रवींद्र जडेजा का कमेंट

चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर पर सीएसके फैंस आर्मी ने एक ट्वीट के जरिए सवाल पूछा था कि आप एमएस धोनी के बाद किसे चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान चुनेंगे तो इस पोस्ट पर रवींद्र जडेजा ने ट्वीट पर कमेंट करते हुए आठ लिखा। बता दें कि 8 जडेजा का जर्सी नंबर है। जडेजा के इस कमेंट ने ये साफ कर दिया है कि जडेजा CSK की कमान संभालने के इच्छुक हैं।

आईपीएल-14 के पहले फेज में रवींद्र जडेजा का प्रदर्शन

*पहले फेज के 7 मैचों में जडेजा ने बनाए थे 131 रन।
*जडेजा ने इस दौरान 160 से भी अधिक के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी।
*उन्होंने पहले फेज में 6 विकेट झटके और उनकी इकॉनमी महज 6.7 की थी।