रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को फिर मिल गया एक और नया हेड कोच - क्रिकट्रैकर हिंदी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को फिर मिल गया एक और नया हेड कोच

संजय बांगर अब 2 साल के लिएए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम के होंगे नए कोच।

Sanjay Bangar
Sanjay Bangar. (Photo Source: Twitter)

IPL 2022 से जुड़ी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है, ये खबर जुड़ी है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम से। जहां टीम ने एक बार फिर अपने हेड कोच को बदल दिया है, जहां इस बार ये जिम्मेदारी संजय बांगर को दी गई है। अब तक संजय बांगर RCB टीम के साथ बतौर बैटिंग कंसल्टेंट काम कर रहे थे, साथ ही बांगर विराट के करीब भी माने जाते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर बदलाव के दौर से गुजरेगी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम अभी तक IPL का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है, टीम हर सीजन खिलाड़ियों से लेकर कोचिंग स्टाफ में कई बदलाव करती है लेकिन नतीजा टीम के पक्ष में नहीं जाता है। वहीं इस बार यानी की साल 2022 सीजन के लिए मेगा ऑक्शन होना है, जिसके बाद टीम में और भी कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे जिसकी शुरूआत हो चुकी है।

*संजय बांगर अब 2 साल के लिएए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम के होंगे नए कोच।
*IPL 2022 से विराट की जगह टीम को मिलेगा नया कप्तान।
*साथ ही RCB जल्द ही टीम से बड़े नामों को कर सकती है रिलीज।
*बाकी कोचिंग स्टाफ को लेकर भी जल्द हो सकता है ऐलान।

कोच को लेकर RCB ने किया एक ट्वीट

इस बार भी नहीं जीत पाई टीम खिताब

IPL 2021 इस बार कोरोना के चलते 2 फेज में हुआ था, जहां दोनों ही फेज में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम का प्रदर्शन शानदार रहा था। टीम के देशी लेकर विदेश खिलाड़ियों ने अपने खेल से सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन टीम एक बार फिर खिताब अपने नाम करने में नाकाम रही। दूसरी ओर इस सीजन के बीच में ही विराट ने RCB की कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया था और अपनी कप्तानी में टीम को एक भी बार खिताब नहीं दिला पाए। अब साल 2022 से टीम नए कप्तान के साथ मैदान में उतरेगी और विराट बतौर खिलाड़ी ही टीम के साथ खेलेंगे।