in

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने किया अभ्यास, हैटमायर ने लगाए लंबे शॉट

चेन्नई की पिच को ध्यान में रखते हुए रॉयल चैलेंजर्स के नए खिलाड़ी शिमरोन हैटमायर ने स्पिन गेंदबाज़ी पर लंबे लंबे शॉट लगाए

RCB_Practice (Twitter)
RCB_Practice (Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बारहवें संस्करण की शुरुआत अब कुछ ही घंटों में होने वाली है। आईपीएल फैंस आज से टी 20 क्रिकेट के इस महाकुंभ का भरपूर आनंद उठा सकेंगे।

आईपीएल 2019 का पहला मुकाबला गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होगा। आईपीएल का यह ‘एल क्लासिको’ चेपक में खेला जाएगा। ये दोनों टीमें कागज पर बहुत मज़बूत लग रही हैं और यहां एक रोमांचक प्रतियोगितामैच होने की उम्मीद है।

बस अब कुछ ही घंटे शेष हैं जब आईपीएल 12 का आगाज़ चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच मैच से होगा। यह मैच चेन्नई में खेल जाएगा जहां महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली होम टीम को ज़बर्दस्त समर्थन प्राप्त है।

दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु टीम विश्वास से भरी दिखाई दे रही है। हालांकि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम चेन्नई में चेन्नई के खिलाफ 2008 से कभी भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है।

शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने चेन्नई में जमकर अभ्यास किया। चेन्नई की पिच को ध्यान में रखते हुए रॉयल चैलेंजर्स के नए खिलाड़ी शिमरोन हैटमायर ने स्पिन गेंदबाज़ी पर लंबे लंबे शॉट लगाने का अभ्यास किया।

हैटमायर पहली बार आईपीएल में खेल रहे हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने उन्हें ऊंचे दामों में अपने साथ जोड़ा है। चेन्नई की पिच को बल्लेबाजी के लिए अच्छा कहा जा सकता है। दूसरे हाफ में स्पिनर हावी हो सकते हैं।

इन सभी फैक्टरों को ध्यान में रखते हुए रॉयल चैलेंजर्स ने अपना अभ्यास सत्र प्लान किया।

CSK_Practice (Twitter)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की यह है संभावित प्लेइंग इलेवन

Virender Sehwag. (Photo Source: Twitter)

सहवाग ने पूछा, फेवरेट IPL टीम का फिल्मी नाम बताओ, मिला यह जवाब