चेन्नई सुपर किंग्स के साथ रहेंगे रवींद्र जडेजा! फ्रेंचाइजी ने ट्रेड करने से किया इनकार - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ रहेंगे रवींद्र जडेजा! फ्रेंचाइजी ने ट्रेड करने से किया इनकार

बहरहाल, पिछले दिनों रवींद्र जडेजा पर फैंस कई तरह की अटकलें लगा रहे थे।

Ravindra Jadeja. (Photo Source: IPL/BCCI)
Ravindra Jadeja. (Photo Source: IPL/BCCI)

पिछले कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही थी कि, चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी अपने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा CSK को छोड़ सकती है। हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएसके प्रबंधन ने ऑलराउंडर को अपनी तरफ से ट्रेडिंग या रिलीज करने से इनकार किया है। अफवाहें तब शुरू हुईं जब जडेजा ने सीएसके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया और आईपीएल 2023 के लिए एमएस धोनी की कप्तानी की पुष्टि ने फैंस के बीच भ्रम की स्थिति पैदा कर दी।

जडेजा के अलावा, शुभमन गिल भी कुछ दिनों पहले से भी चर्चा में रहे हैं, क्योंकि गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी ने ट्वीट किया था, “यह याद रखने वाली जर्नी रही है। हम आपको आपके अगले प्रयास के लिए शुभकामनाएं देते हैं, शुभमन गिल”। इस अजीबोगरीब ट्वीट ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या आईपीएल 2023 के लिए ट्रेडिंग विंडो खुलने के बाद गिल को किसी अन्य फ्रेंचाइजी में भेज दिया गया है।

सीएसके नहीं छोड़ेगी जडेजा का साथ

क्रिकबज के अनुसार इसके बाद अटकलें तेज हो गई थीं कि स्टार ऑलराउंडर को फ्रेंचाइजी रिलीज कर सकती है। हाल में रिपोर्ट्स आईं कि जडेजा को शुभमन गिल से ट्रेड करने के लिए गुजरात टाइटंस और चेन्नई के बीच बातचीत चल रही है। दोनों फ्रेंचाइजी ने इस बात से इंकार कर दिया था।

“जडेजा के अलावा, क्रिकबज के एक और रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि गुजरात टाइटंस को राहुल तेवतिया और आर साई किशोर के लिए व्यापार के लिए अनुरोध मिला है, लेकिन मौजूदा आईपीएल चैंपियन ने प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया है। ट्रेडिंग विंडो नीलामी से एक सप्ताह पहले तक खुली रहेगी और इसके बाद फिर से खुलेगी।

आपको बता दें कि, BCCI इस साल दिसंबर के मध्य में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के लिए नीलामी आयोजित करने की योजना बना रहा हैइसका। मिनी ऑक्शन 16 दिसंबर को होने की संभावना है।