रोहित शर्मा सूर्यकुमार यादव हार्दिक पांड्या

घुट-घुट कर MI के साथ एक-एक दिन काट रहे है रोहित शर्मा और अन्य प्लेयर्स, रिपोर्ट में हुआ सब खुलासा

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं हार्दिक पांड्या।

Rohit Sharma & Hardik Pandya (Photo Source: IPL/BCCI)
Rohit Sharma & Hardik Pandya (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम अपने खराब प्रदर्शन की वजह से सुर्खियों में रही। इस सीजन मुंबई इंडियंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं, जो MI के कुछ प्लेयर्स को और उनके फैंस को रास नहीं आया और उसका असर साफ़ तौर देखने को मिला है। बीच सीजन में ये खबर तक आई गई थी कि मुंबई इंडियंस का खेमा दो हिस्सों में बंट चुका है।

हार्दिक को देखते ही नेट्स छोड़ दिया रोहित और सूर्यकुमार यादव ने

इसी बीच मुंबई इंडियंस के खेमे से जुड़ी कुछ और रिपोर्ट्स निकल कर सामने आ रही है, जो काफी चौंकाने वाली है। दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में मुंबई इंडियंस में चल रही गुटबाजी तब चरम पर पहुंच गई जब हार्दिक के अभ्यास सत्र के लिए आने पर रोहित और सूर्यकुमार अचानक नेट्स छोड़कर चले गए।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब हार्दिक पांड्या आए तो पूर्व एमआई कप्तान बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने तुरंत अपना नेट शेषन समाप्त कर दिया। उसके बाद सूर्यकुमार और तिलक वर्मा नेट्स छोड़ने में शामिल हो गए, और इन प्लेयर्स ने इस दौरान हार्दिक पांड्या से किसी भी तरह की कोई बातचीत नहीं की।

रोहित के इस कदम से पता चलता है कि लगभग 10 सालों से अधिक समय बाद कप्तानी से हटाए जाने से वह अभी भी नाखुश हैं। एमआई के प्रदर्शन ने इस मामले को और खराब कर दिया। उन्होंने अपने 13 मैचों में से केवल चार में जीत हासिल की है और इस सीजन में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है।

इस सीजन मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन को देखने के बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं। कई लोगों ने सवाल उठाया है कि क्या एमआई ने रोहित की जगह लेने का सही फैसला किया है। वे 17 मई को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2024 के अपने आखिरी गेम में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से भिड़ेंगे।

close whatsapp