बीच टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने अफ्रीका के खिलाड़ी से लड़ाई शुरू कर दी - क्रिकट्रैकर हिंदी

बीच टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने अफ्रीका के खिलाड़ी से लड़ाई शुरू कर दी

विकेटों से पीछे से पंत ने रासी वैन डेर ड्यूसेन पर कसा तंज।

Rassie van der Dussen and Rishabh Pant. (Photo by PHILL MAGAKOE/AFP via Getty Images)
Rassie van der Dussen and Rishabh Pant. (Photo by PHILL MAGAKOE/AFP via Getty Images)

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत तेजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसका कारण है बीच मैच में उनकी बयानबाजी। जी हां, पंत विकेटों के पीछे से लगातार अफ्रीकी बल्लेबाजों पर तंज कस रहे हैं, जिससे मेजबान टीम काफी परेशान हो रही है। वहीं अब पंत के ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें में वो बल्लेबाजों अपने बयानों से जमकर परेशान कर रहे हैं।

ऋषभ पंत ने लगा दी अफ्रीकी बल्लेबाज की क्लास

आज के समय में टीम इंडिया विरोधी टीम से जमकर टक्कर लेती है, फिर वो चाहे खेल की बात हो या फिर तू-तू-मैं-मैं की। साल 2021 में इंग्लैंड दौरे के दौरान भी टीम इंडिया के खिलाड़ी ने इंग्लिश खिलाड़ी की बयानबाजी से जमकर क्लास लगा दी थी, ऐसा ही कुछ अब अफ्रीका टीम के साथ भी होता दिख रहा है। जहां इस बार ये कमान ऋषभ पंत ने अपने हाथों में ली है और लगातार मेजबान टीम के खिलाड़ियो को अपने निशाने पर ले रहे हैं।

*विकेटों से पीछे से पंत ने रासी वैन डेर ड्यूसेन पर कसा तंज।
*पंत ने बोला- 5-6 गेंदों के बाद ये बल्लेबाजी गार्ड भूल गया है।
*पंत ने बोला नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए भी कोई आइडिया नहीं है इसे।
*अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है पंत का ये वीडियो।

ये है वो वीडियो

डीन एल्गर को भी नहीं छोड़ा

दूसरी ओर टीम इंडिया की जीत के बीच अफ्रीका टीम के कप्तान डीन एल्गर खड़े हो गए हैं और वो आउट होने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिसे देखते हुए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उनको अपनी गेंदों से निशाना बना ररहे हैं, तो ऋषभ पंत अपने बयानों से उनका मनोबल तोड़ने में लगे हुए हैं। जहां विकेटों के पीछे पंत ने एल्गर को एक मतलबी कप्तान बताया और बोला की ये सिर्फ खुद के बारे में सोचता है।