हे राम! भरे मैदान में ऋषभ पंत ने डीन एल्गर को कितनी गंदी बात बोल दी - क्रिकट्रैकर हिंदी

हे राम! भरे मैदान में ऋषभ पंत ने डीन एल्गर को कितनी गंदी बात बोल दी

पंत ने एल्गर पर कसा तंज और बता दिया मतलबी।

Rishabh Pant and Dean Elgar. (Photo Source: Getty Images)
Rishabh Pant and Dean Elgar. (Photo Source: Getty Images)

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने खेल के साथ-साथ कमेंटबाजी के लिए भी मशहूर है, जहां विकेट के पीछे वो लगातार बयानबाजी करते रहते हैं। जिसे हर बार फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं, इसी कड़ी में ऐसा ही कुछ इस बार भी हुई है। अफ्रीका के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन पंत ने विकेट के पीछे से मेजबान देश के कप्तान की क्लास लगाते हुए कुछ कड़वे शब्द बोल दिए, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

ऋषभ पंत ने डीन एल्गर की कप्तानी पर किया खराब कमेंट

टीम इंडिया ने अफ्रीका दौरे की शुरूआत जीत के साथ की थी, जहां भारतीय टीम ने पहला टेस्ट मैच अपने नाम किया था। वहीं दूसरे टेस्ट में अफ्रीका जीत की ओर बढ़ रहा है, तो आज मैच के चौथे दिन का खेल होगा। लेकिन भारतीय टीम की जीत में अभी कप्तान डीन एल्गर बीच आ गए हैं और वो आउट ही नहीं हो रहे हैं, जिसे देखते हुए पंत ने एल्गर को अपने निशाने पर ले लिया और जमकर बयानबाजी की।

*विकेट के पीछे से पंत ने बोला एल्गर जबरदस्त कप्तान है।
*पंत ने एल्गर के लिए बोला की वो सिर्फ अपने बारे में सोचता है।
*कीगन पीटरसन के लिए एल्गर ने नहीं लिया था DRS।
*जिसके बाद पंत ने एल्गर पर कसा तंज और बता दिया मतलबी।

ये है वो वीडियो

टीम इंडिया ने की खराब बल्लेबाजी

वहीं दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने काफी निराश किया, जिसके चलते अफ्रीका टीम को सिर्फ 240 रनों का टारगेट मिल। लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे पुजारा और रहाणे के बल्ले से अर्धशतक निकले, तो विहारी ने भी अच्छी पारी खेली। लेकिन इन तीन बल्लेबाजों के अलावा और कोई भी बल्लेबाज पिच पर टीक नहीं पाया, जिसे टीम इंडिया को काफी नुकसान भी हुआ है। वहीं आज भारतीय टीम को हार से बचने के लिए जल्दी-जल्दी विकेट निकालने होंगे।