मैच से पहले रहते हैं कप्तान और मैच के बाद मेंटोर बन जाते हैं धोनी - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैच से पहले रहते हैं कप्तान और मैच के बाद मेंटोर बन जाते हैं धोनी

हाल ही में खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने दिल्ली को 91 रनों से दी मात।

MS Dhoni & Rishabh Pant (Photo Source: Instagram)
MS Dhoni & Rishabh Pant (Photo Source: Instagram)

9 मई को आईपीएल 2022 का 55वां लीग मैच खेला गया, जहां चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम आमने-सामने थी। यह मैच बिल्कुल एकतरफा रहा जहां चेन्नई ने दिल्ली को 91 रनों से मात दी और इस हार के साथ ही ऋषभ पंत की टीम के लिए प्लेऑफ का सफर और भी मुश्किल हो गया है।

इस मैच में गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक दिल्ली की टीम हर डिपार्टमेंट में फेल रही, पहले उनके गेंदबाजों ने 20 ओवर में 200 से अधिक रन लूटा दिए वहीं जब बारी आई उनके बल्लेबाजों की तो उनके बल्लेबाज पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाए। जाहिर है कि इस हार के बाद के दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत काफी चिंतित हुए होंगे और शयाद उसी चिंता को दूर करने के लिए वो मैच के बाद अपने गुरु एमएस धोनी से बातचीत करते हुए नजर आए।

दरअसल मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जहां एमएस ऋषभ पंत, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को देखने के बाद तमाम फैंस इसको लेकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

यहां देखिए एमएस धोनी और ऋषभ पंत का वो पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि धोनी मैच के बाद सामने वाली टीमों के खिलाड़ियों से बातचीत किया हो। दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले सीएसके ने जितने भी मुकाबले खेले हैं, वहां मैच के बाद कई खिलाड़ी एमएस धोनी से बातचीत करते हुए नजर आए हैं।

दिल्ली की हार को लेकर ऋषभ पंत ने दी यह प्रतिक्रिया

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स अभी भी लगतार 2 मैच जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है। इससे साफ़ पता चलता है कि टीम में निरंतरता की कमी है। सीएसके के खिलाफ मैच में मिले हार के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि, “मुझे लगता है कि विपक्षी टीम (CSK) ने हमें सभी विभागों में मात दी। एक टीम के रूप में हमने काफी करीबी मैच खेले हैं, मुझे लगा कि हम बेहतर हो रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। केवल एक चीज जो हम आगे देख सकते हैं वह है अगले तीन मैच, अगर हम उन्हें जीतते हैं तो हम क्वालीफाई करेंगे।”