7 महीने के अंदर रॉबिन उथप्पा ने अपने शरीर में लाया बदलाव - क्रिकट्रैकर हिंदी

7 महीने के अंदर रॉबिन उथप्पा ने अपने शरीर में लाया बदलाव

Robin Uthappa
Robin Uthappa. (Photo Source: Instagram)

एक वक्त था जब क्रिकेट के खिलाड़ी अपने शरीर पर ध्यान ना देकर खेल पर ध्यान दिया करते थे और उस वक्त वह अपने शरीर के आकार से ज्यादा अपने परफॉर्मर्स की ओर नजर टिकाए रखते थे लेकिन अब वह समय बदल गया है अब खिलाड़ी अपने परफॉर्मेंस के साथ-साथ अपने शरीर को भी फिट रखने के और उसे सुंदर आकार देने में लगे हुए हैं. और आज के समय में हर कोई सिक्स पैक्स पर ज्यादा ध्यान दे रहा है.

बॉलीवुड की तरह क्रिकेट के खिलाड़ी भी अब अपने शरीर को आकर्षक बनाने के लिए जिम में कड़ी मेहनत करते हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर कई खिलाड़ी जिम में वर्कआउट की तस्वीरें भी पोस्ट करते हैं जिससे उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं. भारतीय खिलाड़ी में विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल सिक्स पैक एब्स वाले खिलाड़ी हैं. वही अब इसमें रॉबिन उथप्पा का भी नाम जुड़ गया है.

रॉबिन उथप्पा अपने बॉडी के एक्स्ट्रा फ्लैब को हटा दिया है और और एक नए आकर्षक अवतार में नजर आ रहे हैं रॉबिन उथप्पा ने अपने शरीर में ऐसा परिवर्तन महज 7 महीनों के अंदर किया है रॉबिन उथप्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें एक में थूल थुले नजर आ रहे है. वही दूसरे और नए तस्वीर में सिक्स पैक एब्स के साथ नए अवतार में नजर आ रहे है.

वहीं रॉबिन उथप्पा के इस नए अवतार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन खिलाड़ी इरफान पठान को रॉबिन उथप्पा के इस नए अवतार पर भरोसा नहीं हो रहा है उन्होंने कमेंट कर कर लिखा है कि कहीं यह फोटोशॉप तो नहीं. लेकिन रॉबिन उथप्पा ने अपने इस पोस्ट के साथ साथ कई वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला है जिसमें वह जिम में कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं.