इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले टेस्ट मैच में बाउंसर गेंद पर रोहित शर्मा ने मारा टी-20 स्टाइल में शॉट - क्रिकट्रैकर हिंदी

इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले टेस्ट मैच में बाउंसर गेंद पर रोहित शर्मा ने मारा टी-20 स्टाइल में शॉट

रोहित शर्मा ने अभी तक इस टेस्ट सीरीज में बतौर ओपनिंग बल्लेबाज काफी शानदार प्रदर्शन किया है।

Rohit Sharma. (Photo Source: Twitter)
Rohit Sharma. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड और भारत के बीच इस समय लीड्स के मैदान में खेला जा सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम की स्थिति फिलहाल काफी मजबूत कही जा सकी है। भारतीय टीम को पहली पारी में सिर्फ 78 के स्कोर पर समेटने के बाद इंग्लैंड की टीम ने अपनी पारी खेल तीसरे दिन के पहले सत्र में 432 रनों के साथ अंत की। जिससे उन्हें भारत के खिलाफ 350 से अधिक रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली थी।

इसके बाद भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों के कंधों पर टीम को अच्छी शुरुआत देने का काफी बड़ा जिम्मा था। जिसमें रोहित शर्मा एक अलग अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए और उन्होंने ओली रॉबिंसन की बाउंसर गेंद को इस बार पुल करने की जगह उसे स्लिप के ऊपर से खेल दिया।

भारतीय टीम की दूसरी पारी के 15वें ओवर की तीसरी गेंद पर ओली रॉबिंसन ने ऑफ स्टंप के बाहर बाउंसर गेंद रोहित को फेकने का प्रयास किया जिसके बाद टी-20 स्टाइल में रोहित ने गेंद पर बल्ले का मुंह खोलते हुए उसे छक्के के लिए पहुंचा दिया। रोहित के इस शॉट को देखने के बाद सभी फैंस भी काफी हैरान दिखे।

यहां पर देखिए रोहित शर्मा के उस छक्के को

दूसरे सत्र में भारतीय टीम ने दिखाया सकारात्म खेल

तीसरे टेस्ट मैच में अभी तक सभी सत्रों इंग्लैंड की टीम ही हावी दिखी जिसके बाद तीसरे दिन का पहला सत्र में लोकेश राहुल का विकेट गंवाने से भारतीय टीम को उस सत्र को भी शेयर करना पड़ा। अब दूसरे सत्र का खेल दोनों ही टीमों के नजरिए से काफी महत्वपूर्ण था और रोहित ने पुजारा के साथ मिलकर इस सत्र में कोई नुकसान भारतीय टीम को नहीं होने दिया।

दोनों ने मिलकर जहां दूसरे सत्र में 78 रन जोड़े तो वहीं रोहित ने अपने करियर का 14वां अर्धशतक भी पूरा किया। वहीं दूसरी तरफ चेतेश्वर पुजारा अपनी पारी के दौरान काफी शानदार तरीके से खेलते हुए दिखाई दिए हैं।